Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जापान में PM Narendra Modi का जलवा, इंटरनेट पर वायरल हुई यह तस्वीर

वर्ल्ड लीडर्स के साथ पीएम मोदी की यह तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रही है. तस्वीर में लोग पीएम की तारीफ करते नहीं थक रहे.

जापान में PM Narendra Modi का जलवा, इंटरनेट पर वायरल हुई यह तस्वीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के जापान दौरे पर हैं. वह क्वॉड समिट में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे. अब पीएम की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पीएम मोदी अपने जाने-पहचाने अंदाज में आगे चलते हुए नजर आ रहे हैं और बाकी के नेतागण उनके पीछे चलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं.

पीएम मोदी

सैटेलाइट शंकर नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने पीएम की यही तस्वीर शेयर करते हुए उस पर लिखा, भारत भाग्य विधाता...भारत वर्ल्ड लीडर है. डॉक्टर अनंत ओझा ने लिखा, यह आठ सालों में हुआ है सोचिए अगले 15 सालों में क्या-क्या हो सकता है. अंकुर ने लिखा, तस्वीर शब्दों से ज्यादा बेहतर बोलती है. प्रिंस ने लिखा, पीएम मोदी फ्रंट लीड करते हुए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, वर्ल्ड लीडर्स के आगे यह मोदी नहीं, यह भारत और सनातन धर्म है.

Reaction on PM Modi photo

यह भी पढ़ें: Quad Summit: प्रेजिडेंट बाइडेन ने कहा, महामारी से निपटने में भारत पास, चीन फेल

बता दें कि यह तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई हुई है. इससे पहले पीएम मोदी की बच्चों के साथ मुलाकात की एक वीडियो वायरल हुई थी. उस वीडियो में वह एक जापानी बच्चे की हिंदी से बहुत प्रभावित हुए थे. उन्होंने बच्चे से पूछा भी था कि इतनी बढ़िया हिंदी कहां से सीखी.

यह भी पढ़ें: Bhagwant Mann ने किया ऐसा काम केजरीवाल की आंखों में आ गए आंसू, बोले- आप पर गर्व है 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement