Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking! 2 साल पहले मरे हुए शख्स की आत्मा लेने अस्पताल पहुंचा परिवार, कहा- अभी नहीं मिली है मुक्ति

मृतक के परिजनों का मानना है कि मरने के दो साल बाद भी उसकी आत्मा को मुक्ति नहीं मिली है और वह अभी भी जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में ही है.

Shocking! 2 साल पहले मरे हुए शख्स की आत्मा लेने अस्पताल पहुंचा परिवार, कहा- अभी नहीं मिली है मुक्ति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जोधपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार 2 साल पहले मरे हुए शख्स की आत्मा को लेने के लिए अस्पताल पहुंच गया. जानकारी के अनुसार, दो साल पहले ब्यावर निवासी एक व्यक्ति जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुआ था. हालांकि इस दौरान व्यक्ति की मौत हो गई थी.

आत्मा लेने पहुंचे अस्पताल 
वहीं मृतक के परिजनों का मानना है कि मरने के दो साल बाद भी उसकी आत्मा को मुक्ति नहीं मिली है और वह अभी भी जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में ही है. इसी क्रम में पूरा परिवार मृतक की आत्मा लेने अस्पताल पहुंच गया. परिवार की महिलाओं ने अस्पताल परिसर में जल का छिड़काव किया तो दूसरी ओर एक व्यक्ति जलती हुई लौ के साथ दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें- Veg Pizza के बदले Dominos ने की नॉनवेज की डिलीवरी, अब देने होंगे नौ लाख से ज्‍यादा रुपये

इसके बाद कुछ लोग परिसर का चक्कर लगाते हुए मंत्रोच्चारण करने लगे. साथ ही कुछ महिलाएं वहां जल छिड़कती हुई दिखाई दीं. इतनी ही नहीं, एक व्यक्ति ने जलती लौ के साथ वार्ड के पास जाने की जिद भी की. हालांकि अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाल दिया. 

परिवार के एक सदस्यों का कहना है, 'दो साल पहले इस अस्पताल में हमारे भाई की मौत हो गई थी लेकिन उसकी आत्मा यहीं रह गई. उसकी मुक्ति नहीं हो सकी है. हम लोग यहां उसकी आत्मा लेने आए हैं. अब आत्मा ले ली है इसलिए वापस जा रहे हैं'. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. हालांकि इससे पहले ही पूरा परिवार जलती लौ लेकर अस्पताल के बाहर निकल गया और ब्यावर के लिए रवाना हो गया.

ये भी पढ़ें- OMG! शख्स ने 135 बच्चों और 28 पत्नियों के सामने रचाई 37वीं बार शादी, 126 पोते-पोतियां भी हुए शामिल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement