Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Income Tax ने उड़ाए शख्स के होश, कमाई केवल 8 हजार और घर आया 12 करोड़ के टैक्स का नोटिस

Viral News: राजस्थान में युवक को 12 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स का नोटिस आया है जिसके चलते वह भौचक्का रह गया है.

Income Tax ने उड़ाए शख्स के होश, कमाई केवल 8 हजार और घर आया 12 करोड़ के टैक्स का नोटिस

Income Tax Notice

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है, जहां एक शख्स को इनकम टैक्स का 12 करोड़ 23 लाख रुपये का नोटिस मिला है. हैरानी की बात यह है कि शख्स की कमाई मात्र 8 हजार रुपये ही है. शख्स दिव्यांग है और एक स्टेशनरी की दुकान चलाता है. उसको मिले इनकम टैक्स के नोटिस के जरिए यह पता चला है कि उसके नाम पर गुजरात के सूरत में दो कंपनियां चल रही हैं. ऐसे में शख्स ने इस पूरे मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है जिससे मामले का सच पता चल सके.

दरअसल, राजस्थान के भीलवाड़ा में जिस शख्स को नोटिस आया है उसका नाम कृष्ण गोपाल छापरवाल है जो कि एक दिव्यांग हैं. स्टेशनरी चलाने वाले कृष्णगोपाल की सांगानेर में वह फोटोग्राफर भी हैं. उनका कहना है कि इसके जरिए वह हर महीने करीब 8 से 10 हजार रुपये कमा पाते हैं. इसके बावजूद उन्हें 12,23,90,086 रुपये का इनकम टैक्स का नोटिस आया है.

Delhi Metro में महिला के कपड़े देख सोशल मीडिया हैरान, फोटो देख लोगों को याद आई उर्फी जावेद  

Income Tax Notice

कुत्तों ने दौड़ाया तो पीछे देखने लगी महिला, कार से जा टकराई स्कूटी, हैरान कर देगा यह वीडियो

शख्स ने बताया है कि उसके पैन कार्ड और आधार कार्ड का दुरुपयोग किया गया है. उनके साथ इस धोखाधड़ी का कानूनी केस दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि उसे जो नोटिस मिला है, उसमें बताया गया है कि उसके नाम पर सूरत में दो कंपनियां चल रही हैं जिससे उसका कोई लेना देना तक नहीं है. शख्स का कहना है कि अपने पूरे जीवनकाल में वह एक बार भी सूरत नहीं गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement