Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending Video: तेल खत्म होने पर भी नहीं उतरी सवारी, Rapido चालक धक्का लगाकर ले गया स्कूटी

Rapido Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग पैसेंजर के व्यवहार को अमानवीय बता रहे हैं.

Latest News
Trending Video: तेल खत्म होने पर भी नहीं उतरी सवारी, Rapido चालक धक्का लगाकर ले गया स्कूटी

Rapido राइडर के पैसेंजर को बैठाकर स्कूटी पैदल खींचने का वीडियो वायरल हो गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Viral Video: ऐप बेस्ड टैक्सी या बाइक सर्विस के ड्राइवर की बदतमीजी से जुड़ी बहुत सारी वीडियो आपने देखी होंगी. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप पैसेंजर को ही कोसने लगेंगे. दरअसल बाइक टैक्सी सर्विस रैपिडो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक रैपिडो ड्राइवर अपनी स्कूटी का पेट्रोल खत्म होने पर उसे पैदल खींचकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि पैसेंजर आराम से स्कूटी पर बैठा हुआ है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस का कारण बन गया है. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कहां का है यह तो स्पष्ट नहीं हो रहा है. @WokePandemic नाम के यूजर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने लिखा है कि एक आदमी ने रैपिडो पर दोपहिया वाहन बुक किया है. ड्राइव के दौरान वाहन का पेट्रोल खत्म हो गया. पैसेंजर ने नीचे उतरने से इंकार कर दिया. देखिए रैपिडो ड्राइवर किस तरह सफर को पूरा कर रहा है. आपकी इस पर क्या राय है? इस कैप्शन के साथ अटैच्ड वीडियो में हेलमेट पहने एक व्यक्ति स्कूटी को खींचता दिखाई दे रहा है, जिस पर एक युवक बैठा हुआ है. 

बेहद वायरल हो गया है यह वीडियो

यह वीडियो 11 फरवरी को अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 1.64 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस पर बहुत सारे लोगों ने कमेट किया है, जबकि सैकड़ों लोगों ने इसे रिपोस्ट किया है. वीडियो के 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

सोशल मीडिया पर छिड़ गई है बहस

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बेहद बहस छिड़ गई है. एक यूजर ने लिखा, ड्राइवर और पैसेंजर दोनों बेवकूफ हैं. ड्राइवर के पास पर्याप्त पेट्रोल नहीं था तो उसे राइड स्वीकार नहीं करनी चाहिए थी. दोनों इन हालात के ही लायक हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, ड्राइवर को हालात के बारे में अपने क्लाइंट से बात करनी चाहिए थी. उससे तेल लाने में मदद मांग सकता था या उसे दूसरे वाहन से भेज सकता था. तीसरे यूजर ने लिखा, यह ड्राइवर और कंपनी के लिए सबक भी है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं होने से रोकने के लिए सुरक्षित तेल प्रबंधन प्रक्रिया लागू की जाए. चौथे यूजर  ने लिखा, यात्री थोड़ा दयालु हो सकता था. हो सकता है कि ड्राइवर के पास पैसे कम हों. इसी कारण उसने यह चांस लिया है या वह पैसेंजर को उतार सकता था, लेकिन उसका कुली की तरह सवारी कराना बेहद क्रूर है. इस मामले में Rapido कंपनी की तरफ से कोई स्पष्टीकरण जारी नहीं किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement