Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paragliding के दौरान बीच हवा में टूटी रस्सी, 100 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरे 3 लोग

वायरल वीडियो फुटेज में तीन लोगों को पैराशूट से टेक-ऑफ के तुरंत बाद ही बीच हवा से जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है

Paragliding के दौरान बीच हवा में टूटी रस्सी, 100 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरे 3 लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो अहमदाबाद का बताया जा रहा है. यहां दमन के जंपोर बीच पर पैरासेलिंग के दौरान 3 लोग करीब 100 फीट की ऊंचाई से गिरकर गंभीर रूप से चोटिल हो गए. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में तीन लोगों को पैराशूट से टेक-ऑफ के तुरंत बाद ही बीच हवा से जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है. 

बीच हवा में टूटी रस्सी
वायरल वीडियो फुटेज में आप देख सकते हैं कि कैसे तीनों शख्स पैराशूट के साथ तेजी से हवा में उड़ते हैं. इसके महज कुछ सेकेंड बाद ही उनका पैराशूट हवा के दबाव में टर्न लेता है और देखते ही देखते तीनों तेजी से जमीन पर गिर जाते हैं. घटना के तुरंत बाद तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि उक्त तीनों लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- Viral: फेरों से पहले खुला दूल्हे के बालों का राज, नजारा देख दुल्हन को आ गया 'चक्कर'

बता दें कि इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले नवंबर 2021 में, दीव से भी इसी तरह की घटना सामने आई थी. यहां गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले अजीत कथाड और उनकी पत्नी सरला छुट्टिया बिताने दीव आईलैंड पहुंचे थे. इस बीच नगवा बीच पर पैरासेलिंग के दौरान पैराशूट की रस्सी टूट गई और दंपति सीधे समुद्र में जाकर गिरे. गनीमत यह रही कि दोनों ने लाइफ जैकेट पहन रखी थी जिससे उन्हें बिना किसी चोट के ही समुद्र से बाहर निकाले गया.

बहरहाल यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो को @KamitSolanki नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है.  

ये भी पढ़ें- विदेशी लड़की ने वायलन पर बजाया Oo Antava, फैन्स बोले वीडियो अल्लु अर्जुन को भेजो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement