Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की ने Dilbar Dilbar पर साड़ी पहन किया डांस, वीडियो ने जीता लाखों का दिल

Hot Girl Dance Video: हरे रंग की साड़ी पहनकर लड़की ने ऐसा गजब का डांस किया है कि लोग उसकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं.

लड़की ने Dilbar Dilbar पर साड़ी पहन किया डांस, वीडियो ने जीता लाखों का दिल

Instagram Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज इंटरनेट के दौर में रील्स का ट्रेंड काफी ज्यादा हो गया है. इंस्टाग्राम रील्स ने लोगों को कुछ ही दिनों में स्टार बना दिया है. रील्स पर लोगों के ठुमके और अदाएं फैंस को काफी पसंद आती हैं. इन रील्स के जरिए ही लोग इतने पॉपुलर हुए हैं कि उन्हें मेन स्ट्रीम इंडस्ट्री तक में जगह मिली है. वैसे तो सोशल मीडिया पर कई स्टार हैं लेकिन इन दिनों एक लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लड़की साड़ी पहनकर गजब का डांस करती नजर आ रही है. लड़की के ठुमकों ने फैंस को उसका दीवाना बना दिया है जिसे देख लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में एक लड़की हरे रंग की साड़ी में दिख रही है और उसने अपना चेहरा पीछे की तरफ छिपा रखा होता है. इस दौरान ही अचानक बॉलीवुड सॉन्ग दिलबर दिलबर बजता है और लड़की डांस करने लगती है. वायरल वीडियो के आखिरी में लड़की का खूबसूरत चेहरा लोगों के सामने आता है. लड़की की अदाएं और डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दूल्हे ने की ऐसी डिमांड कि भड़क गए घराती, बनाया बंधक, बारातियों की कर दी कुटाई  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Tomar (@tomar.sneha)

यह भी पढ़ें- Weird News: साल के 365 में से 300 दिन सोता है ये शख्स, कारण कर देगा हैरान

बता दें कि इस वीडियो को स्नेहा तोमर नाम क अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर लड़की को उसके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. कोई उसके डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई लड़की की खूबसूरती का राज जानने को कमेंट कर रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement