Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Toilet में बैठकर गेम खेल रहा था शख्स, सांप ने ऐसी जगह काटा दो हफ्ते तक निकले दांत के टुकड़े

तजाली ने बताया, मैं इस हादसे से इतना डर गया था कि मैंने दो हफ्तों तक उस टॉयलेट को यूज ही नहीं किया.

Toilet में बैठकर गेम खेल रहा था शख्स, सांप ने ऐसी जगह काटा दो हफ्ते तक निकले दांत के टुकड़े
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के समय में स्मार्ट फोन और इंसान का रिश्ता ऐसा हो गया है कि हम जहां भी जाते हैं, स्मार्टफोन को साथ लेकर जाते हैं फिर चाहे वो टॉयलेट ही क्यों ना हो. हालांकि हर जगह फोन को अपने साथ रखने के कई  नुकसान भी हैं. लोग इन नुकसान के बारे में भली-भांति जानते भी हैं. बावजूद इसके वो ऐसा करने से बाज नहीं आते. हाल ही में मलेशिया से एक ऐसा ही मामला सामने आया. मलेशिया के रहने वाले साबरी तजाली (28) टॉयलेट में बैठकर अपने फोन में गेम खेल रहे थे. इसके बाद शख्स के साथ जो हुआ वो जानकर आपका दिमाग भी सन्न रह जाएगा.

जानकारी के अनुसार, साबरी तजाली को गेम खेलने का बहुत ज्यादा शौक था. कुछ दिनों पहले वो सुबह उठे और मोबाइल लेकर टॉयलेट चले गए. टॉयलेट सीट पर बैठने के बाद उन्होंने अपना फोन निकाला और गेम खेलने में व्यस्त हो गए. कुछ देर बाद सीट के अंदर से एक खतरनाक सांप निकला लेकिन तजाली का पूरा ध्यान गेम पर था. उन्हें अपने आसपास किसी चीज का होश नहीं था. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: कूड़ेदान में फंसा सांड का सिर, बाजार में मच गई अफरा-तफरी

वहीं, इंसान को अपने इतना पास देखकर सांप को खतरा महसूस हुआ तो उसने तजाली के बंप (Bump) पर काट लिया. इसके बाद जैसे ही तलाजी सीट से उठे, उनको बंम में दांत गड़ाए एक सांप नजर आया. तजाली यह देखकर बुरी तरह से डर गए थे. आनन-फानन में उन्होंने सांप को खींचकर दूर फेंका और तेजी से टॉयलेट से निकलकर भागे. इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया. गनीमत रही की सांप जहरीला नहीं था और तजाली की जान बच गई. उनको टेटनस का शॉट देकर छोड़ दिया गया. बाद में रेस्क्यू डिपार्टमेंट की टीम उनके घर पहुंची और सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ा.

घटना की जानकारी देते हुए तजाली ने बताया, मैं इस हादसे से इतना डर गया था कि मैंने दो हफ्तों तक उस टॉयलेट को यूज ही नहीं किया. इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि सांप ने उनपर इतना खतरनाक हमला किया था कि दो हफ्तों तक उनके बंप से उसके दांत के टुकड़े मिले.  उन्होंने लोगों से गुजारिश करते हुए कहा, आपको अपने आसपास की चीजों का हमेशा ध्यान रखना चाहिए. आप ये गलती ना करें, हर जगह अपने फोन का इतना ज्यादा इस्तेमाल ना करें कि आसपास की चीजों पर फोकस ही ना कर पाएं. 
 

यह भी पढ़ें:  दुनिया में सबसे पहले द्रौपदी ने बनाए थे गोल गप्पे, पांडवों का जीता था दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement