Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Youtube देखकर घर पर कराई पत्नी की डिलीवरी, ब्लीडिंग से हो गई मौत

तमिलनाडु में एक शख्स ने यूट्यूब देखकर पत्नी की डिलीवरी कराने की कोशिश की, नतीजा जो हुआ उसे सुनकर आप सहम जाएंगे. पढ़ें रिपोर्ट.

Youtube देखकर घर पर कराई पत्नी की डिलीवरी, ब्लीडिंग से हो गई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु के कृष्णागिरी में एक शख्स की सनक की वजह से गर्भवती महिला की जान चली गई. वह शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही थी. मधेश नाम के एक शख्स ने यूट्यूब देखकर पत्नी की नेचुरल डिलीवरी कराने की ठानी. वह डिलीवरी करा रहा था, तभी महिला के शरीर से ज्यादा ब्लीडिंग हो गई. ज्यादा खून निकल जाने की वजह से शख्स की पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. यह घटना पोचमपल्ली के पास पुलियामपट्टी की है.

प्राथममिक स्वास्थ्य केंद्र का कहना है कि ज्यादा ब्लीडिंग की वजह से ही महिला की मौत हो हुई है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. मृत महिला का नाम लोगानायकी है. जब महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो घर पर ही बच्चे पैदा कराने की कोशिश हुई. गर्भनाल काटने में चूक हुई तो ब्लीडिंग थमी ही नहीं.  

जब हालत बिगड़ी तो महिला को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने अप्राकृतिक मौत के तहत FIR दर्ज किया है. पुलिस ने कहा है कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि Youtube देखकर डिलीवरी कराने की कोशिश की गई. 

इसे भी पढ़ें- नेपाली महिला ने पति छोड़कर जिस बिहारी प्रेमी से की शादी, वो निकला पहले ही शादीशुदा

पुलिस के मुताबिक पति ने Youtube देखकर घर पर ही बच्चा पैदा कराने की कोशिश की थी. अब पुलिस पूरी पड़ताल कर रही है. कृष्णागिरी के जिला कलेक्टर केएम सरयू ने कहा कि घटना सामने आने के तुरंत बाद आरडीओ स्तर की जांच का आदेश दिया गया था. बच्चा अभी पूरी तरह स्वस्थ है.

अब डीएम ने जारी किया ये फरमान
जिला प्रशासन ने आदेश दिया है कि गांव की नर्स और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता अपने-अपने गांव में नव-विवाहित महिलाओं की निगरानी करेंगी. जब एक बार जब वे गर्भवती हो जाएंगी, तो उनका विवरण PICME पोर्टल में दर्ज किया जाएगा. गर्भवती महिलाओं को पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन कराना चाहिए क्योंकि तमिलनाडु सरकार ने सभी प्रेग्नेंसी को रजिस्टर कराना अनिवार्य कर दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement