Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: तमिलनाडु में सरकारी स्कूल में पेरेंट्स ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा टीचर, कक्षा-2 की बच्ची ने लगाया था ऐसा आरोप

Tamil nadu Viral Video: पुलिस ने माता-पिता के साथ ही बच्ची के दादा को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बच्ची ने पिटाई की बात झूठ बोली थी.

Viral Video: तमिलनाडु में सरकारी स्कूल में पेरेंट्स ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा टीचर, कक्षा-2 की बच्ची ने लगाया था ऐसा आ�रोप

Parents assault on Teacher

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tamil nadu News In Hindi- तमिलनाडु में एक सरकारी स्कूल की कक्षा-2 की स्टूडेंट के माता-पिता द्वारा उसके टीचर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है. बच्ची ने अपने मां-बाप से शिकायत की थी कि टीचर ने उसे पीटा है. मां-बाप इस बात से नाराज थे. तूतीकोरिन जिले के इस स्कूल में मां-बाप के टीचर से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. वीडियो में लोग एकतरफ टीचर को भला-बुरा कह रहे हैं तो दूसरी तरफ मां-बाप की इस हरकत की भी आलोचना कर रहे हैं. उधर, टीचर की शिकायत के बाद पुलिस ने बच्ची के मां-बाप के साथ ही उसके दादा को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बच्ची ने अपने साथ मारपीट होने की बात झूठ कही थी.

यह दिख रहा है वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बच्ची के माता-पिता सीधे क्लास में घुसकर टीचर से बहस करते हुए दिख रहे हैं. टीचर का नाम आर. भरत बताया जा रहा है. करीब 3 मिनट लंबे वीडियो में बच्ची की मां सेल्वी स्टूडेंट के साथ मारपीट को गैरकानूनी बताते हुए टीचर से पूछ रही हैं कि उसे पीटने का अधिकार किसने दिया है. इसके बाद सेल्वी कह रही है कि मैं तुम्हें चप्पल से पीटूंगी. बहस के दौरान ही स्कूल के बाकी टीचर और बच्चे भी वहां पहुंच गए. इसी दौरान बच्ची के पिता ने टीचर के साथ मारपीट शुरू कर दी. पिता का नाम शिवलिंगम बताया गया है. टीचर ने दोनों से बचकर भागने की कोशिश की, लेकिन वे उसके पीछे दौड़कर फिर पकड़ लेते हैं और दोबारा मारपीट करते हैं. इस दौरान वह टीचर को ईंट फेंककर मारने की भी कोशिश करते हैं. टीचर भरत को बचाने के लिए दूसरे टीचर चीखकर मदद मांगते हुए भी सुनाई दे रहे हैं. हाथापाई ज्यादा होने पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव की कोशिश की, लेकिन बच्ची के पिता फिर भी टीचर को पीटते रहे.

बच्ची सीट बदलते समय गिरी थी

टीचर से मारपीट की शिकायत पर तूतीकोरिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सेल्वी और शिवलिंगम के साथ ही बच्ची के दादा मुनिस्वामी को भी गिरफ्तार कर लिया है. तूतीकोरिन पुलिस के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि टीचर ने बच्ची को सीट बदलने के लिए कहा था. इस दौरान वह नीचे गिर गई. इसके बाद उसने घर पहुंचकर अपने दादा से टीचर द्वारा पिटाई करने की झूठी बात कही थी. दादा ने ही शिवलिंगम और सेल्वी को भड़काया था. तूतीकोरिन के पुलिस अधीक्षक डॉ. एल. बालाजी के मुताबिक, हमने मारपीट, आपराधिक कृत्य, साजिश और सरकारी कर्मचारी को कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने का मुकदमा दर्ज किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement