Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Teacher Viral Video: गुस्से में बैठे मास्टर जी पर बच्चों ने स्प्रे किया फोम, फिर जो हुआ, वो देखकर लोग बोले 'अब मना टीचर्स डे'

Teacher Student Video: टीचर्स डे पर बच्चे जमकर उधम मचाते हैं, क्योंकि आमतौर पर इसे स्कूलों में सेलीब्रेशन-डे की तरह ही मनाया जाता है. लेकिन कभी-कभी उधम भारी भी पड़ जाता है.

Teacher Viral Video: गुस्से में बैठे मास्टर जी पर बच्चों ने स्प्रे किया फोम, फिर जो हुआ, वो देखकर लोग बोले 'अब मना टीचर्स डे'

Teachers Day 2023: स्कूल में बच्चे की पिटाई करते मास्टर जी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- टीचर्स डे की धूम मंगलवार को हर तरफ छाई हुई थी. स्कूलों में हर साल की तरह पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिन के मौके पर टीचर्स डे को त्योहार की तरह मनाया गया. इस दौरान बच्चे कई जगह शैतानियां भी करते हुए दिखाई दिए, जिसे उनके टीचर भी नजरअंदाज करते रहे. लेकिन कुछ टीचर आज के दिन भी बच्चों को इन शैतानियों का सबक जमकर सिखाते दिखाई दिए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. लोग इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर हंस रहे हैं और फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं. कई लोगों ने तो यहां तक लिख दिया कि अब जाकर मना है सही मायने में टीचर्सडे.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

वीडियो किसी सरकारी स्कूल की कक्षा का लग रहा है. क्लास गुब्बारों आदि से सजी हुई है. बच्चे सेलीब्रेशन मना रहे हैं. इससे यह भी लग रहा है कि यह वीडियो टीचर्स डे के दिन का ही है. एक्स (पहले ट्विटर) पर HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट से अपलोड वीडियो में एक बच्चा स्प्रे फोम सभी के ऊपर छिड़क रहा है. पूरी क्लास उत्साह में तालियां बजा रही है. इसी दौरान स्प्रे कर रहा बच्चा कुछ ज्यादा ही जोश में आ गया और अपनी कुर्सी पर बैठे टीचर के ऊपर भी स्प्रे छिड़कने लगा. टीचर को अचानक बेहद गुस्सा आ जाता है और वो बच्चे को टेबल पर ही गिराकर उसकी कमर में एक के बाद एक कई जोरदार चपत लगाते हैं. इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है.

जमकर शेयर कर रहे हैं वीडियो को लोग

लोग इस वीडियो को देखकर बेहद पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो देखते ही लोगों की हंसी छूट रही है. इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इसे 1,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 200 से ज्यादा लोगों ने रिपोस्ट किया है. एक यूजर ने लिखा, यही है आशीर्वाद. यही जरूरी था और रहेगा. दूसरे ने लिखा, बहुत खूब सर, हैप्पी टीचर्स डे. तीसरे यूजर ने लिखा, अब मना सही मायने में टीचर्स डे. चौथे यूजर ने लिखा, आशीर्वाद मिल गया. ऐसे ही लोगों ने बहुत सारे कमेंट किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement