Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अफेयर के शक में देनी पड़ी अग्निपरीक्षा, पंचायती फरमान के बाद जलते शोलों पर से गुजरा शख्स

Viral News: तेलंगाना में पंचायत के आदेश पर खुद की वफादारी साबित करने के लिए शख्स को आग के शोलों पर से गुजरकर अग्निपरीक्षा देनी पड़ी. 

अफेयर के शक में देनी पड़ी अग्निपरीक्षा, पंचायती फरमान के बाद जलते शोलों पर से गुजरा शख्स

agni pariksha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तेलंगाना (Telangana) से एक अजोबो गरीब मामला सामने आया है. यहां अफेयर के शक में एक शख्स को धधकती आग के शोलों पर से गुजरना पड़ा. इतना ही नहीं उसे आग में से एक जलती रॉड को भी नंगे हाथों से उठाना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पंचायत के आदेश पर खुद की वफादारी साबित करने के लिए उसे इस तरह की अग्निपरीक्षा देनी पड़ रही है. 

जानकारी के मुताबिक, मामला तेलंगाना के बंजारुपल्ली गांव का है. यहां एक शख्स पर आरोप लगा कि उसका बड़े भाई की पत्नी से नाजायज संबंध हैं. इसको लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई थी. पंचायत में जब शख्ल से पूछा गया तो उसने इस बात से इनकार कर दिया. इसके बाद पंचायत ने फैसाल किया कि आरोपी को अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए अग्निपरीक्षा देनी होगी. इसके लिए पंचायत ने शख्स से धधकते कोयले के बीच से रॉड निकालने का फरमान सुनाया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी दुल्हन को घरवालों ने सोने में तोला, वजन से ज्यादा गोल्ड किया बेटी के नाम, देखें वीडियो

धधकते कोयलों के बीच से निकलवाई रॉड
स घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक धधकते अंगारों के आसपास परिक्रमा लगा रहा है. इस दौरान उसके आसपास लोगों की आवाज आ रही है. परिक्रमा लगाने के बाद शख्स से धधकते कोयलों के बीच रखी एक रॉड को निकालने के लिए कहा जाता है. युवक नंगे हाथों से जैसे ही उस रॉड को निकालता है उसके हाथ जल जाते हैं.

इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर दिया. पीड़ित का नाम गंगाधर बताया जा रहा है. इस घटना के पीछे 11 लाख रुपये की लेन-देन का दावा भी किया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement