Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चौथी बीवी के चक्कर में फंसा शख्स, कोर्ट में ही तीनों बीवियो ने सरेआम पीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के जौनपुर कोर्ट में एक पति की जमकर धुनाई हुई है. उसकी पत्नियों ने उसे खूब पीटा है.

चौथी बीवी के चक्कर में फंसा शख्स, कोर्ट में ही तीनों बीवियो ने सरेआम पीटा, वीडियो वायरल

जौनपुर कोर्ट बना अखाड़ा, पति की हुई पिटाई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में तीन पत्नियों ने मिलकर अपने शौहर की ठुकाई कर दी है. शख्स ने तीन शादियां की थीं और तीनों को छोड़कर चौथी लड़की के साथ रहने लगा था. जब मामला कोर्ट में पहुंचा तो वहीं उसकी जमकर पिटाई हो गई. मारपीट का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

एक पत्नी ने जहां आरोप लगाया है कि वह उसके बेटे से भी मिलने नहीं दे रहा है. सोशल मीडिया पर शौहर की पिटाई करती महिलाओं का वीडियो वायरल हो गया है. यह घटना जौनपुर सदर तहसील का है. अब तक पुलिस में पीड़ित पति ने शिकायत नहीं दी है.

पिटाई देखने के लिए उमड़ पड़ी कचहरी

कोर्ट में आमतौर पर वैसे भी बहुत भीड़ होती है. पति को पिटते देख मौके पर ढेरों लोग जमा हो गए. पत्नियां जब पीट-पीटकर थक गईं तब लोगों ने पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी पति का नाम फजलुर्रहमान है. वह वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र में पठानी टोला का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें- Haimanti Ganguly कौन हैं, कैसे पश्चिम बंगाल SSC Scam में सामने आया नाम?

शादी करके छोड़ देता था पति

फजलुर्रहमान रहमान ने कुल 4 शादियां की हैं. वह तीनों को पहले तलाक दे दिया है. उसकी पहली पत्नी का नाम फरीजा बानो, दूसरी का नाम ऐमन फिरदौस और तीसरी पत्नी का नाम अर्शी है. तीनों ने मिलकर अपने पति को कूट दिया. पत्नियों का आरोप है कि वह शादी करके पत्नियों को छोड़ देता था.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement