Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tomato Price Hike: खरीदो नया स्मार्टफोन और मुफ्त पाओ दो किलो टमाटर, शोरूम मालिक के ऑफर पर लग गई लाइन

Tomato Price Hike: टमाटर की बढ़ती कीमतों के बीच मध्य प्रदेश की मोबाइल शोरूम में स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को मुफ्त टमाटर मिल रहे हैं.

Tomato Price Hike: खरीदो नया स्मार्टफोन और मुफ्त पाओ दो किलो टमाटर, शोरूम मालिक के ऑफर पर लग गई लाइन

Tomato Price Hike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चा अगर किसी चीज की है, तो वो केवल टमाटर की कीमतों की. टमाटर के दाम सुनकर लोगों की आंखों से आंसू आ जा रहे हैं. कही इसकी कीम 130 रुपये हैं तो कही 160. ऐसे में टमाटर के नाम पर मीम्स वायरल होने से लेकर कई तरह के ऑफर्स चर्चा में हैं. कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश में हुआ है, जहां मोबाइल शोरूम की एक दुकान में मुफ्त टमाटर देने का ऑफर लगा है. ऐसे में यह दुकान काफी पॉपुलर हो रही है जिसके चलते सोशल मीडिया पर दुकान की खूब  चर्चा हो रही है लेकिन आखिर यह ऑफर क्या है और कैसे लोग इसका फायदा उठा रहे हैं. 

दरअसल, मध्‍य प्रदेश के अशोक नगर के एक मोबाइल शोरूम संचालक ने ग्राहकों के लिए मुफ्त टमाटर देने का ऑफर निकाला है. मोबाइल शोरूम संचालक ने एक स्मार्टफोन लेने पर 2 किलो टमाटर फ्री देने का ऐलान किया है. शहर में टमाटर के भाव 160 रुपए के पार पहुंच चुके हैं और इसके चलते मोबाइल खरीदने के लिए लोग शोरूम में की ओर निकल पड़े हैं.

यह भी पढें- हवा में उड़ती फ्लाइट में हो गया झगड़ा, पैसेंजर बोला- तुरंत दरवाजा खोलो, मुझे यहीं उतरना है

मोबाइल खरीद पर 2 किलो टमाटर मुफ्त

रिपोर्ट के मुताबिक अशोक नगर की अभिषेक मोबाइल शॉप के मालिक अभिषेक अग्रवाल ने इस ऑफर को लेकर कहा है कि आज के जमाने में मोबाइल शोरूम पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर दिए जाते हैं. ऐसे में कॉम्पिटिशन के जमाने में जब हमें यह जानकारी मिली कि टमाटर के दाम बढ़ गए हैं और सब्जी मंडी में टमाटर 160 रुपए किलो बिक रहे हैं तो हमने यह निर्णय लिया कि हम अपनी शोरूम पर एक स्मार्टफोन खरीदने पर 2 किलो टमाटर फ्री देंगे, जिसके प्रचार पसार के लिए दुकान के बाहर हमने बैनर भी लगवाए हैं. 

अब तक मुफ्त में कितने टमाटर दे चुके दुकान के मालिक

मोबाइल शोरूम संचालक अभिषेक अग्रवाल ने कहा है कि जब से यह स्कीम उन्होंने लागू की है, तब से शोरूम के अंदर ग्राहकों की संख्या में भारी बढ़ोतरी हो चुकी है. इस दौरान कई लोग शौक से पूछने भी आते हैं कि क्या यह वही दुकान है, जहां स्मार्टफोन की खरीद पर मुफ्त टमाटर मिल रहे हैं. जानकारी में सामने आया है कि अभिषेक 1 दिन में करीब 50 किलो टमाटर ऑफर्स के तहत अपने ग्राहकों को दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें- पलक झपकते ही लोमड़ी को ले उड़ा बाज, डरा देगा शिकार का ये वायरल वीडियो

क्या बढ़ रहे हैं टमाटर के दाम 

बता दें कि टमाटर के दाम पूरे देश में काफी तेजी से बढ़े हैं. टमाटर के दामों के बढ़ने को लेकर उसके स्थानीय सब्जी वाले एक शख्स ने बताया कि बारिश के दिनों में सब्जियां खराब हो गई है. इतना ही नहीं, सब्जी के सप्लाई चेन पर भी काफी बुरा असर पड़ा है जिसके चलते आपूर्ति बाधित हो गई है और इसी के चलते मध्य प्रदेश में टमाटर की कीमत 160 रुपये से भी ज्यादा हो गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement