Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: चूल्हे पर बैठा बाबा, बीड़ी पीकर दे रहा था लोगों को आशीर्वाद, टशन देख लोगों को नहीं खुद पर यकीन

Viral News: ट्विटर पर एक बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह चूल्हे पर बैठे दिख रहे हैं और लोग इसे देख कर हैरान हैं.

Viral: चूल्हे पर बैठा बाबा, बीड़ी पीकर दे रहा था लोगों को आशीर्वाद, टशन देख लोगों को नहीं खुद पर यकीन

Chulhe Vale Baba Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में बाबाओं को लेकर आए दिन अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते हैं. कभी कोई  एक पैर पर पड़ा दिखता है तो वहीं कई धूप में योग करते दिखते हैं. इसी बीच अब बाबओं की इस सूची में एक नए बाबा जुड़ गए हैं. बाबा का  ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा को जलती हुई आग पर चूल्‍हे पर बैठे दिख रहे हैं लेकिन आखिर यह पूरा मामला क्या है चलिए बताते हैं. 

बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक बाबा लोहे के लंबे चूल्‍हे पर बैठे हुए हैं और नीचे आग जल रही है. बाबा चूल्हे की आग पर बैठे हैं और उनको आग से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. उनके पास कई लोग नजर आए हैं. तमाम भक्‍त भी उनका आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं. बता दें कि वीडियो में बाबा धोती पहने और बीड़ी पीते हुए बातचीत कर रहे हैं और लोग उनके आस पास खड़े हैं. 

देसी गर्ल ने लगाए जबरदस्त ठुमके, इंस्टाग्राम पर 'दारू बदनाम' हो गई, देखें Viral Video

उड़ान भरते ही धनबाद में क्रैश हुआ 'जॉयराइड ग्लाइडर', देखें हादसे का खौफनाक वीडियो

गौरतलब है कि इस वीडियो को @Liberal_India1  वाले एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. जानकारी के अनुसार यह वीडियो अकोला का है. यूजर ने क्‍ल‍िप को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘चूल्हे पर मटन, मिसल, आइसक्रीम के बाद अब चूल्हे पर बाबा बाजार में आ गए’. बता दें कि इस वीडियो को 62 हजार से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement