Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हथकड़ी लगाए आरोपी को सौंपी बाइक, पीछे बैठे सिपाही, लोगों ने VIRAL कर दिया वीडियो

सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों को एक लापरवाही भारी पड़ी है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. आइए जानते हैं क्या है मामला.

हथकड़ी लगाए आरोपी को सौंपी बाइक, पीछे बैठे सिपाही, लोगों ने VIRAL कर दिया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कभी सोचा है कि पुलिस बाइक पर पीछे बैठी हो और अपराधी बाइक चला रहा हो. यूपी के शामली में यह सच साबित हुआ है. एक आरोपी के हाथ में हथकड़ियां लगी हैं. आरोपी पहले बाइक पर सवार होता है फिर उसके पीछे दो पुलिसकर्मी सवार होते हैं. आरोपी तेज रफ्तार से बाइक चलाने लगता है.

जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आता है, देखते ही देखते वायरल हो जाता है. जब बड़े अधिकारियों तक बात पहुंचती है तो वे दोनों पुलिसकर्मियों को तलब करते हैं. दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया जाता है. 

इसे भी पढ़ें- BJP में बिखराव की आहट, कांग्रेस में एक एकजुटता, चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कैसा है सियासी माहौल?

क्यों पुलिसकर्मियों ने पकड़ा दी आरोपी को बाइक?

पुलिसकर्मी कोर्ट में पेशी के लिए आरोपी को लेकर जा रहे थे. शामली से कैराना कोर्ट ले जाते वक्त आरोपी और पुलिसकर्मी थक गए. कैराना रोड पर आरोपी ने कहा कि उसे आराम करना है. पुलिसकर्मी पेड़ के तले उसे ले गए. दोनों में बातचीत हुई और पुसिकर्मियों ने आरोपी को ही मोटरसाइकिल दे दी. 


इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, 'भारत का गौरव थीं PSU, अब जा रहीं नौकरियां, यही है अमृतकाल?'

लापरवाही पर निंलबित हुए पुलिसकर्मी

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी की लापरवाही नजर आई है. हथकड़ी लगे आरोपी को बाइक चलाते देखकर लोगों ने वीडियो वायरल कर लिया. सीओ ने केस की छानबीन की और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. लोग कह रहे हैं कि ऐसी लापरवाही पुलिस पर भारी पड़ सकती थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement