Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के 6वें दिन मां बनी दुल्हन, पति ने दिया तलाक, सच्चाई सुन उड़ जाएंगे होश

दुलहन अपने प्रेमी से गर्भवती हुई थी. उसने जब ससुराल में बच्चे को जन्म दिया तो पति के होश उड़ गए.

शादी के 6वें दिन मां बनी दुल्हन, पति ने दिया तलाक, सच्चाई सुन उड़ जाएंगे होश

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पंचायत के पास एक ऐसा मामला पहुंचा कि सरपंच के माथे पर बल आ गए. एक दुलहन शादी के 6 दिन बाद ही मां बन गई. दूल्हे के सामने जैसे ही यह मामला पहुंचा, उसे झटका लग गया. दूल्हे के परिवार को जैसे ही इसकी भनक लगी, उन्होंने पंचायत बुलाई और लड़की को तलाक दे दिया. इस मामले को जो भी सुन रहा है, हैरान रह जा रहा है. 

मुरादाबाद के अगावनपुर इलाके में हुए इस मामले की चर्चा पूरे जिले में है. उसकी शादी एक सप्ताह पहले ही मुगलपुरा में रहने वाले एक युवक से हुई थी. युवती के मां-बाप बेहद गरीब थे.

घर आई दुलहन, छठवें दिन हो गया बच्चा
किसी तरह मां-बाप ने बेटी का निकाह कराया तो चौथे दिन दुलहन को विदा कराके दूल्हा ससुराल पहुंचा. बीते रविवार को दुलहन को लेबर पेन हुआ तो लोग अस्पताल लेकर पहुंचे. जैसे ही लोगों ने हाल सुना, हैरान रह गए. दूलहन के मां-बाप को भी इस बारे में खबर दी गई.

इसे भी पढ़ें- स्पोर्ट्स बाइक, हीरोइन लुक, जोमैटो डिलीवरी गर्ल की वीडियो ने मचाई सनसनी, CEO ने कही ये बात

प्रेमी का था बच्चा
दूल्हे का कहना है कि उसे धोखा मिला है. वह लड़की के मां-बाप के खिलाफ केस दर्ज कराएगा. दुलहन ने कबूला है कि पड़ोस में रहने वाले एक शख्स के साथ वह प्यार करती थी. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने थे और बच्चा हो गया.

ये भी पढ़ें: यात्री ने टू व्हीलर को डिवाइडर पर चढ़ाने की कोशिश की, मुंबई पुलिस ने सिखाया सबक

पहले प्रेमी ने ठुकराया फिर अपनाना पड़ा
दुलहन के पति ने उसे तलाक दिया है. वह घर लौट आई है. दुलहन के मां-बाप पड़ोसी के पास पहुंचे तो उसने भी उसके साथ रहने से इनकार कर दिया. जब पुलिस ने दबाव दिया तो प्रेमी शादी के लिए तैयार हो गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement