Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 'पेड़ पर चढ़कर लड़की चुरी रही थीं अंडे, मोर ने सिखा दिया सबक, देखें वीडियो

Viral Bird Video: मोर ने पेड़ पर चढ़ी महिला और नीचे अंडे पकड़ रही महिला को पंजे मार-मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.

Viral Video: 'पेड़ पर चढ़कर लड़की चुरी रही थीं अंडे, मोर ने सिखा दिया सबक, देखें वीडियो

Viral Peacock Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माता-पिता अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए जान भी दांव पर लगा देते हैं. ठीक ऐसा ही कुछ एक मोर ने भी किया है. जिसने अपने अंडों को बचाने के लिए सीधा इंसानों से पंगा मोल लिया और उसके बच्चों को चुराने आई लड़कियों को बढ़िया सबक सिखाया. 

इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिस कारण वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हालांकि बहुत सारे लोगों ने इसे ऑरिजनल ना बताकर एक्टिंग कहा है यानी उनके हिसाब से वीडियो बाकायदा तय स्टोरी पर शूट किया गया है. फिर भी आप खुद इस वीडियो को देखकर असली-नकली होने का फैसला कर सकते हैं.

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को The Figen नाम की यूजर ने शेयर किया है. 18 अप्रैल को ही भारतीय समय के हिसाब  से रात 1.50 बजे शेयर किए गए इस वीडियो को 4 बजे तक ही 1.83 लाख लोग देख चुके थे. इस वीडियो को करीब 349 बार रिट्वीट किया गया है, जबकि करीब 3 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. 

बहुत सारे लोगों ने कमेंट कर दिया है रिएक्शन

इस पर बहुत सारे लोगों ने कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दिया है, जिनमें से आधे इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं और आधे इसे फेक या प्लान्ड वीडियो बता रहे हैं. आइए देखते हैं लोगों के रिएक्शन-

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement