Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Fight Video: नगरपालिका बैठक WWE फाइट में बदली, पार्षदों की मारपीट देखकर अखिलेश यादव ने कही ऐसी बात

Uttar Pradesh Viral Video: पार्षदों के बीच मारपीट का मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले की नगरपालिका का है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है.

Latest News
Viral Fight Video: नगरपालिका बैठक WWE फाइट में बदली, पार्षदों की मारपीट दे�खकर अखिलेश यादव ने कही ऐसी बात

Shamli Viral Video: शामली नगरपालिका परिषद की बैठक के दौरान जमकर लात-घूंसे चले हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending Video- जनप्रतिनिधियों के बीच निर्वाचित सदन में नोंकझोंक या मारपीट अब आम बात हो गई है. ऐसा ही एक नजारा उत्तर प्रदेश के शामली जिले का भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जहां निर्वाचित जनप्रतिनिधि के तौर पर नगर पालिका बैठक में पहुंचे पार्षद आपस में ही भिड़ गए. पलभर में ही परिषद बैठक का सभागार WWE के रिंग जैसा दिखने लगा, जिसमें कोई पार्षद दूसरे को लात मार रहा था तो किसी ने WWE फाइटर के अंदाज में दूसरे के ऊपर फेंककर मारने के लिए कुर्सी ही उठा ली. इस वीडियो को देखकर जहां लोग हैरान रह गए हैं, वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो के जरिये राज्य की सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर निशाना साधा है.

क्या है पूरा मामला

शामली नगर पालिका परिषद की गुरुवार को बोर्ड बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यों पर चर्चा चल रही थी. इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष अरविंद संगल के साथ ही स्थानीय विधायक प्रसन्न चौधरी भी बैठक में मौजूद थे. इसी दौरान एक पार्षद ने अपने एरिया में कोई विकास कार्य नहीं होने का मुद्दा उठाया. इसी दौरान उसे एक अन्य पार्षद ने बीच में टोक दिया. दोनों पार्षद अलग-अलग पार्टी के थे. इस बात पर दोनों के बीच नोंकझोंक शुरू हो गई. बहस बढ़ते हुए मारपीट (Fighting In Shamli Municipal Council Meet) में बदल गई. इसके बाद सदन में कई और पार्षद इस हंगामे में शामिल हो गए. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में कई पार्षद आपस में भिड़ते दिख रहे हैं. कुछ पार्षद बीचबचाव की कोशिश में लगे हैं. एक पार्षद बेहद गुस्से में कुर्सी पर चढ़कर WWE फाइटर के स्टाइल में मुक्का तानकर दूसरे पार्षद के ऊपर कूदता दिख रहा है. कई पार्षद कुर्सी-मेज आक्रामक अंदाज में उठाए हुए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी शेयर किया है.

'अपनी सुरक्षा का इंतजाम कर बैठक में आएं'

नगरपालिका बैठक में हुई मारपीट का वीडियो एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, जब विकास कार्य हुए ही नहीं तो समीक्षा बैठक में और क्या होता, इसीलिए शामली में सभासदों के मध्य जमकर शारीरिक प्रहारों का आदान-प्रदान हुआ. भाजपा राज का सबक : समीक्षा बैठक में अपनी सुरक्षा का प्रबंध स्वयं करके आएं. अखिलेश के ट्वीट को सपा नेताओं ने भी जमकर शेयर किया है और उस पर कमेंट करते हुए योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार पर हमला बोला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement