Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 साल पटना में रहे थे कोरियन चार्ली, हिंदी और भोजपुरी बोलने का अंदाज कर देता है हैरान

Korean Boy Viral Video: कोरियाई कंटेंट क्रिएटर चार्ली का वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. उन्होंने इंटरव्यू में अपनी हिंदी और भोजपुरी में मजबूत पकड़ को लेकर सीक्रेट्स का खुलासा किया है.

20 साल पटना में रहे थे कोरियन चार्ली, हिंदी और भोजपुरी बोलने का अंदाज कर देता �है हैरान

Korean Content Creator Charlie

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक कोरियाई लड़के का हिंदी और भोजपुरी बोलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. कोरियाई लड़के का नाम चार्ली है जो कि एक कंटेंट क्रिएटर हैं. उनके भोजपुरी और हिंदी बोलने के चर्चे पूरे देश में हैं. चार्ली ने अब डीएनए हिंदी से खास बातचीत की है. चार्ली ने बताया है कि बिहार में लोग उन्हें चिड़ियाघर में जानवरों से ज्यादा देखते हैं. इस दौरान उन्होंने फेमस भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागे लू' भी गया. चार्ली ने अपने फर्राटेदार हिंदी और भोजपुरी बोलने का राज भी बताया है. 

चार्ली ने अपने हिंदी बोलने को लेकर बताया है कि जब लोग उन्हें हिंदी या भोजपुरी में बात करते हुए सुनते हैं तो आश्चर्यचकित हो जाते हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता ने पटना में पिएचडी की पढ़ाई पटना से की थी. इसके चलते उनका पूरा परिवार पटना में ही रहने लगा था. उन्होंने बताया कि वह 20 साल पटना में ही रहे हैं. अपने हिंदी बोलने पर लोगों के रिएक्शन को लेकर चार्ली ने कहा कि जो लोग चिड़ियाघर जाते हैं, तो जानवरों से ज्यादा उनको देखते हैं. 

यह भी पढ़ें- स्वीडन में होगी सेक्स चैंपियनशिप? जानिए क्या है इसकी सच्चाई

कैसे वायरल हुआ था वीडियो

पटना में 20 साल रहने को लेकर उन्होंने कहा कि उनका पटना में रहने का अनुभव काफी शानदार रहा है और वो जो कंटेंट क्रिएट कर रहे हैं, उसमें पटना का अहम योगदान है. अपने वीडियो के वायरल होने को लेकर उन्होंने बताया कि उनका वीडियो उनके साथ पढ़ने वाले दोस्त के चलते तेजी से वायरल हो गया था. उनके दोस्त ने ही उन्हें यह बताया था कि चार्ली का वीडियो दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

म्यूजिक से जुड़ा कंटेट बनाते हैं चार्ली

अपने कंटेंट को लेकर उन्होंने बताया कि उनका प्लस प्वाइंट यह है कि उन्हें हिंदी बोलनी आती हैं. उन्हें गाना बहुत पसंद हैं. इंटरव्यू के दौरान चार्ली ने भोजपुरी और बॉलीवुड सॉन्ग भी गाया. चार्ली ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पसंद हैं और वह दीपिका पादुकोन के भी बड़े फैन हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी पसंदीदा फिल्म थ्री इंडियट्स बताई है. 

यह भी पढ़ें- बैंक में KYC के लिए गई थी महिला, अचानक बाल खोलकर नाचने लगी, वायरल हो गया वीडियो

चिकिन बिरियानी के शौकीन चार्ली को पटना  अपना घर लगता है. उन्होंने कहा कि अब पटना पहले से बहुत ज्यादा बदल गया है.उनहोंने कहा कि उन्हें हमेशा ही इस बात का मलाल रहेगा कि उन्हें कोई  बिहारी डिश बनानी नहीं आती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement