Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: रास्ते में चलते समय फोन चला रहा था शख्स, मिल गया जिंदगी भर का सबक  

आपने भी अपने आसपास कई ऐसे लोगों को देखा होगा जो रास्ते में चलते समय फोन का इस्तेमाल करते हैं, ऐसे लोगों को यह वीडियो उनके भविष्य की एक झलक दिखाता है.

Video: रास्ते में चलते समय फोन चला रहा था शख्स, मिल गया जिंदगी भर का सबक  
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी, 'सावधानी हटी, दुर्घटना घटी' लेकिन गलती से हुई दुर्घटना और उसे न्योता देने में जमीन-आसमान का अंतर होता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स को किसी दुकान के अंदर आते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, इस दौरान उसका ध्यान रास्ते पर नहीं बल्कि अपने हाथ पर चिपके मोबाइल पर होता है. इसके बाद तो जो होता उसे देखकर शादय आपकी भी रास्ते में चलते हुए फोन चलाने की आदत छूट जाएगी.

शख्स के साथ ऐसा हादसा हो जाता है कि कुछ सेकेंड तक तो वो समझ ही नहीं पाता है कि आखिर उसके साथ हुआ क्या. लड़का बड़े मजे से फोन चलाता हुआ दुकान की तरफ बढ़ रहा होता है और रास्ते पर ध्यान न होने के कारण सीधे एक होल में जाकर गिरता है. हालांकि, उसकी किस्मत अच्छी थी कि होल की निचली तरफ गत्ते के डिब्बे रखे होते हैं जिसकी वजह से शख्स जमीन पर न गिरकर उन डिब्बों पर जा गिरता है. इससे उसे चोट तो नहीं लगती है पर जिंदगी भर का सबक जरूर मिल जाता है. 

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- Sex Video में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने उतारा मौते के घाट! अब साधी चुप्पी

वायरल वीडियो को द सन के ट्विटर पेज पर शेयर किया गय है. जरा सोचिए अगर वहां गत्ते के वो डिब्बे न होते तो शख्स का क्या हाल होता या अगर ये हादसा उसके साथ किसी और जगह पर हुआ होता तो? ऐसे में उसकी जान पर भी बन सकती थी. 

आपने भी अपने आसपास कई ऐसे लोगों को देखा होगा जो रास्ते में चलते समय फोन का इस्तेमाल करते हैं, कार चलाते हुए भी लोग स्टेट्स अपडेट करते रहते हैं या फिर लोगों के रील्स वीडियो देखते रहते हैं. ऐसे लोगों को यह वीडियो उनके भविष्य की एक झलक दिखाता है. 

ये भी पढ़ें- UP: नाबालिग लड़की ने लगाई फांसी, हाथ-पैरों पर लिखा सुसाइड नोट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement