Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रातों-रात मालामाल हो गया ये दिहाड़ी मजदूर, जानें अरबपति बनने के बावजूद क्यों डरा हुआ है शख्स

Viral News: मजदूर के बैंक अकाउंट में अचानक अरबो रुपये आने के चलते उसकी नींद हराम हो गई. उसके बैंक उकाउंट में पहले मात्र 17 रुपये पड़े थे.

रातों-रात मालामाल हो गया ये दिहाड़ी मजदूर, जानें अरबपति बनने के बावजूद क्यों डरा हुआ है शख्स

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसी की किस्मत जब चमकती है तो फर्श पर बैठे शख्स को अर्श पर पहुंचा सकती है. कुछ ऐसा ही अब पश्चिम बंगाल के एक दिहाड़ी मजदूर के साथ हुआ है. उसे एक रात में इतने ज्यादा पैसे मिल गए कि उसकी नींद ही हराम हो गई है. शख्स के बैंक अकाउंट में पहले 17 रुपये थे लेकिन फिर अचानक 100 करोड़ रुपये आ गए. शख्स का नाम मोहम्मद नसीरुल्लाह मंडल है जो कि रातों-रात मालामाल हो गए हैं.

खास बात यह है कि नसीरुल्लाह के बैंक अकाउंट में 100 करोड़ रुपये आने की जानकारी उन्हें भी नहीं थी. उन्हें तो इस बात की जानकारी तब मिली, साइबर सेल ने उन्हें नोटिस भेजा. जानकारी के मुताबिक डेगाना साइबर सेल ने मोहम्मद नसीरुल्लाह मंडल से उनके बैंक खाते में अचानक आए पैसे के बारे में पूछताछ के लिए 30 मई को बुलाया है.

यह भी पढ़ें- जब कोबरा से कुछ यूं पंगा लेने लगा बंदर, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

अरबपति बना शख्स लेकिन बढ़ गई टेंशन

इस मामले में मुर्शिदाबाद जिला के बासुदेबपुर गांव में रहने वाले मोहम्मद नसीरुल्लाह मंडल ने कहा, ''पुलिस का फोन आने के बाद मेरी नींद उड़ गई. मुझे नहीं पता था कि मैंने क्या किया है." शख्स ने कहा, "मेरे बैंक खाते में 100 करोड़ रुपये थे. पहले तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ. मैंने बार-बार अकाउंट चेक किया. वास्तव में मेरे अकाउंट में 100 करोड़ रुपये थे.''

नसीरुल्लाह ने बताया कि उनका बैंक अकाउंट पंजाब नेशनल बैंक में है. उन्होंने कहा कि वह इस लेन-देन के बारे में पूछताछ करने के लिए पीएनबी शाखा पहुंचे थे. पीएनबी के अधिकारियों ने बताया है कि ब्लॉक होने से पहले मजदूर के अकाउंट में मात्र 17 रुपये थे.

पेट्रोल पंप पर तेल भराने आए तीन लड़कों ने खेला अजब खेल, अचानक जलाया लाइटर और फिर...

फैमिली वाले हैं परेशान

शख्स ने कहा कि जब अपना गूगल पे चेक किया तो ऐप में सात अंक दिखाई दिए. मंडल ने कहा, ''यह पैसा मेरे खाते में कैसे आया, मैं नहीं बता सकता हूं. मैं दिहाड़ी मजदूरी का काम करता हूं. मुझे पुलिस द्वारा मुकदमा चलाने या पीटे जाने का डर है और परिवार के लोग भी परेशान हैं. 

यह भी पढ़ें- वाटर सप्लाई लाइन फटने से महिला की मौत, 5 घायल, वायरल हुआ 10 मंजिल जितनी ऊंची धार का दहलाने वाला वीडियो

बता दें कि उनका बैंक अकाउंट अस्थायी तौर निलंबित कर दिया गया है और उन्हें बैंक अधिकारियों ने बताया है कि इनके बैंक अकाउंट में आए ज्यादा पैसे को लेकर पुलिस के पास केस भी दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement