Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किचन में लगी आग तो बच्ची को तुरंत उठाकर भागा पिता, देखें फिर पत्नी ने क्यों निकाली चप्पल, देखें Funny Video

Wife Husband Video: पति ने इतनी तेजी से सबकुछ किया कि एक बार तो आपको वीडियो देखकर कुछ समझ ही नहीं आएगा, लेकिन अगले ही पल आपकी हंसी खुद छूट जाएगी.

किचन में लगी आग तो बच्ची को तुरंत उठाकर भागा पिता, देखें फिर पत्नी ने क्यों निकाली चप्पल, देखें Funny Video

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- पति-पत्नी को लेकर आप तमाम चुटकुले सुनते रहते हैं. ज्यादातर चुटकुलों में यह बात होती है कि पत्नी के ऊपर संकट आए तो पति क्या करेगा? अमूमन हर चुटकुले में बेहद मजाकिया अंदाज में पत्नी को मुसीबत की तरह दिखाकर पति के उससे पीछा छुड़ाने की ही बात की जाती है. लेकिन हकीकत में भी यदि ऐसा हो जाए तो क्या होगा, इसका नजारा एक वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पति-पत्नी की किचन फाइट के इस वीडियो को देखकर आप पहली बार में शायद कुछ समझ नहीं पाएं, लेकिन पत्नी के चप्पल निकालते ही आपको बात समझ भी आ जाएगी और आपकी हंसी भी छूट जाएगी. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

ट्विटर पर @cctvidiots हैंडल से शेयर किया गया वीडियो दरअसल किसी चीनी या कोरियाई दंपती के घर के अंदर की सीसीटीवी फुटेज का है. वीडियो में पति-पत्नी और उनकी बच्ची किचन में मौजूद हैं. पत्नी खाना बना रही है, जबकि पति शायद बर्तन धो रहा है. बच्ची किचन में ही एक कोने में किसी काम में उलझी है. वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी के फ्राय-पैन में कुछ डालते ही अचानक उसमें बेहद तेज आग लग जाती है. पति यह देखकर बहुत तेजी से किचन से बाहर भागता है. बाहर निकलते समय पति तेजी से बच्ची को भी उठाकर ले जाता है. यहां तक सबकुछ नॉर्मल है, लेकिन पति का किचन से बाहर निकलते समय किया गया काम आपकी हंसी छुड़ा देगा. दरअसल पति किचन से बाहर निकलते समय उसका दरवाजा बंद कर जाता है, जिससे पत्नी अंदर ही रह जाती है. हालांकि पति यह काम जानबूझकर नहीं करता है, लेकिन पत्नी भड़कती हुई दिख रही है. इसी गुस्से में पत्नी पैर की चप्पल निकालकर पति की खबर लेने के लिए किचन से बाहर चलती है और वीडियो खत्म हो जाता है.

बेहद वायरल हो रहा वीडियो, लोग दे रहे अजब रिएक्शन

यह वीडियो ट्विटर पर 'Father of the year' कैप्शन के साथ 15 मई को ही सुबह 8.25 बजे पोस्ट किया गया है, लेकिन यह जबरदस्त वायरल हो गया है. महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि इसे 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो के 2300 से ज्यादा बार रिट्वीट करके शेयर किया जा चुका है. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने चप्पल निकालने को लेकर लिखा, punishment of the year तो दूसरे यूजर ने लिखा, ये अब पिटने वाला है. ऐसे ही लोगों ने अनूठे रिएक्शन दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement