Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोरोना की वजह से चली गई थी सूंघने की शक्ति, 2 साल बाद लौटी तो रोने लगी महिला, देखें Video

Viral News: वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला हाथ में कॉफी लेकर उसे नाक के पास ले जाती है. जैसे ही उसे कॉफी की स्मेल आती है वह रोने लगती है.

कोरोना की वजह से चली गई थी सूंघने की शक्ति, 2 साल बाद लौटी तो रोने लगी महिला, देखें Video

woman crying video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने पूरी दुनिया को तबाह करके रख दिया है. दो साल तक मौत का तांडव करने वाली यह बीमारी एक बार लोगों को चपेट में ले रही है. भारत में भी कोविड संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला खुशी के आंसू रो रही है. दरअसल, कोरोना की वजह से महिला के सूंघने की शक्ति चली गई थी. अब 2 साल बाद सूंघने क्षमता वापस लौटी तो महिला के खुशी के आंसू छलक आए. 

यह वीडियो क्लेवलैंड क्लीनिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला हाथ में कॉफी लेकर उसे नाक के पास ले जाती है. जैसे ही वह कॉफी की खुशबू महसूस करती है, वह रो पड़ती है. उसकी आंखों से खुशी के आंसू गिरने लगते हैं. इसके बाद वह जोर से चिल्लाती है 'मैं इस स्मेल को मेहसूस कर सकती हूं.'

ये भी पढ़ें- बिकनी गर्ल के बाद अब चर्चा में युवक, Metro में अचानक कपड़े उतारकर करने लगा स्नान, वीडियो Viral

महिला का वीडियो जमकर हो रहा वायरल
यूएसए टुडे की पोस्ट के मुताबिक, मिलेज हेंडरसन 2021 में कोरोना संक्रमित हो गई थीं. एक साल बाद उन्हें लॉग कोविड की परेशानी हो गई थी. उसके बाद उनके सूंघने की क्षमता चली गई थी. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'दो साल तक जेनिफर ने सूंघने की शक्ति खो दी थी. यह लंबे समय तक कोरोना संक्रमण के कारण हुआ. तभी से उनका इलाज चल रहा था. उनकी धीरे-धीरे स्वाद और स्मेल वापस आने लगी. लेकिन अब वह पूरी तरह से किसी चीज को सूंघ सकती हैं.

महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 5000 लोगों ने लाइक किया है. महिला के दर्द को देखकर एक यूजर्स ने भी अपना दर्द शेयर किया है. उसने लिखा कि टेस्ट और स्मेल को खोना सबसे ज्यादा निराशा जनक होता है. इनकी वजह से हम कुछ नहीं खा पाते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement