Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैट से फिट होना चाहता है ये सांड, रोज खेलता है Basketball!

Viral वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए तो लगता है कि अब शख्स की खैर नहीं, सांड के इतने करीब खड़े होकर बास्केटबॉल खेलने की सजा उसे जरूर मिलेगी. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं होता, उल्टा सांड भी उसके साथ मस्ती करना शुरू कर देता है.

फैट से फिट होना चाहता है ये सांड, रोज खेलता है Basketball!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने अपनी लाइफ में गुस्सैल सांड से जुड़े कई वीडियो देंखे होंगे. वीडियो में आपने सांड को किसी को सिर मारते हुए, किसी के पीछे भागते हुए तो किसी की गाड़ी को नुकसान पहुंचाते हुए भी देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सांड को देखा है जो बॉस्केटबॉल खेलता हो? सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने बाद आप हैरान रह जाएंगे.

वीडियो में आप हमेशा गुस्से में रहने वाले सांड को मजे से बॉस्केटबॉल खेलते हुए देखेंगे. आप देखेंगे कि एक शख्स हाथ में बास्केटबॉल लेकर सांड के सामने खड़ा होता है. थोड़ी ही देर में वह सांड के साथ बास्केटबॉल खेलना भी शुरू कर देता है. वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए तो लगता है कि अब उस शख्स की खैर नहीं, सांड के इतने करीब खड़े होकर बास्केटबॉल खेलने की सजा उसे जरूर मिलेगी. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं होता, उल्टा सांड भी उसके साथ मस्ती करना शुरू कर देता है.

यह भी पढ़ें- भारत के डॉक्टर ने फ्री में किया पाकिस्तानी बच्ची का ऑपरेशन, 90 डिग्री तिरछी गर्दन को किया सीधा 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

 

है ना कमाल? वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि यह सांड शख्स का पालतू सांड है और शख्स ने उसे बास्केटबॉल खेलने की ट्रेनिंग दे रखी है. वहीं, कुछ यूजर्स लोगों को इस तरह की चीजें ना करने की सलाह देते भी नजर आए. यूजर्स ने लोगों को समझाते हुए कहा, 'आप प्लीज ऐसी कोशिश कतई ना करें. ऐसा करना जान के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. अब सांड पालतू है या नहीं, इस बारे में कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है. फिलहाल ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल जरूर हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Viral: रेस्त्रां ने मेन्यू में हर डिश के आगे लिखा ब्राह्मण, नाराज जनता ने उठाए सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement