Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

USA News: मां ने एक महीने की बच्ची को झूले की जगह डाल दिया ओवन में, अमेरिका में दिल दहलाने वाली घटना 

World Viral News: अमेरिका के कैंसस सिटी में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक महिला को अरेस्ट किया है जिसने अपने बच्ची को झूले की बजाय ओवन में डाल दिया.

Latest News
USA News: मां ने एक महीने की बच्ची को झूले की जगह डाल दिया ओवन में, अमेरिका में दिल दहलाने वाली घटना 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका (America) के कैंसस सिटी में हैरान करने वाली घटना हुई है. एक मां की लापरवाही री कीमत बच्ची को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. महिला ने अपनी बच्ची को सुलाने के लिए झूले में डालने के बजाय ओवन में डाल दिया. ओवन में रहने की वजह से बच्ची की हालत खराब हो गई थी और उसे अस्पताल लेकर जाना पड़ा. अस्पताल में डॉक्टरों ने एक महीने की बच्ची को मृत घोषित कर दिया और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने लापरवाही बरतने और हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार किया है. दूसरी ओर मां का दावा है कि उसने यह सब अनजाने में किया है. फिलहाल केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

अमेरिका(America) के कैंसस सिटी में हुई इस घटना ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है. बच्ची को अस्पताल में देखने वाले स्टाफ का दावा है कि ओवन की गर्मी की वजह से बच्ची के कपड़े जलकर उसके डायपर से चिपक गए थे. डॉक्टरों ने उसे तुरंत सभी मेडिकल ट्रीटमेंट देने की कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. बच्ची के नाना जब घर पहुंचे तो वह हैरान रह गए, क्योंकि वह अपने झूले के बजाय ओवन में थी. आरोपी मां का नाम मारिया थॉमस बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान: इमरान की वापसी मुश्किल, बिलावल ने किया नवाज को 'बोल्ड'  

आरोपी मां का दावा, गलती से रखा ओवन में 
आरोपी मां मारिया थॉमस ने अब तक पुलिस को पूछताछ में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. हालांकि, बच्ची के नाना का कहना है कि मारिया ने उनके साथ बातचीत में स्वीकार किया है कि उसने बच्ची को सोने के लिए झूले में डालना था. गलती से झूले के बजाय उसे ओवन में डाल दिया. जिसमें गर्मी की वजह से बच्ची की जान चली गई. पुलिस आरोपी महिला के पुराने रिकॉर्ड्स भी खंगाल रही है. फिलहाल उसे डिटेंशन सेंटर में रखा गया है.

यह भी पढ़ें: PTI चीफ की बहन का दावा, आर्मी करा सकती है Imran Khan की हत्या  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement