Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AIR INDIA की दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में पायलट पर हमला, हमलावर गिरफ्तार

लंदन पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया है. पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ अभी जांच की जा रही है.

AIR INDIA की दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में पायलट पर हमला, हमलावर गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लंदन (London) जा रहे एअर इंडिया (Air India) के एक विमान के पायलट क्रू पर एक यात्री ने हमला कर दिया. आरोपी को विमान के लंदन पहुंचने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बाद में उसे रिहा कर दिया गया. लंदन मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उसके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज किया गया है या नहीं.

पिछले सप्ताह का है मामला

दरअसल पिछले सप्ताह 7 जुलाई को एअर इंडिया के एक विमान ने दिल्ली से लंदन के लिए उड़ान भरी थी. विमान में सवार 27 साल के युवा ने शराब के नशे में पायलट क्रू पर हमला कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, उसने शराब के नशे में पायलट के  साथ हिंसक व्यवहार किया था. इसके बाद विमान के शाम 6.20 बजे लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर उतरते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

पुलिस का कहना है कि जांच जारी है

PTI के मुताबिक, लंदन की मेट्रोपोलिटन पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पायलट क्रू के एक सदस्य ने शिकायत की थी कि उन (पायलट क्रू के सदस्यों) पर हमला किया गया. हमला करने के संदेह में 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया. उसे पश्चिमी लंदन के एक पुलिस थाने में जाया गया और बाद में रिहा कर दिया गया. उसके खिलाफ अभी जांच जारी है. स्कॉटलैंड यार्ड इस मामले की तफ्तीश कर रही है.

एअर इंडिया ने नहीं किया कोई भी कमेंट

एअर इंडिया ने अपने पायलट के साथ मारपीट की कोई भी घटना पब्लिकली रिपोर्ट नहीं की है. मंगलवार को लंदन पुलिस का बयान सामने आने के बाद भी एअर इंडिया ने देर रात तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

यह भी पढ़ें- British PM Selection की होड़ में ऋषि सुनक बुकीज की पहली पसंद, जानिए सट्टा बाजार के भाव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement