Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Birmingham Firing: गोलियों की बौछार से कांपा अमेरिका, बर्मिंघम के नाइट क्लब में फायरिंग, 7 की मौत

Birmingham Nightclub Firing: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले के अगले ही दिन गन फायरिंग से अमेरिका फिर दहल गया है. बर्मिंघम के नाइट क्लब फायरिंग में 7 लोग मारे गए हैं. 

Latest News
Birmingham Firing: गोलियों की बौछार से कांपा अमेरिका, बर्मिंघम के नाइट क्लब में फायरिंग, 7 की मौत

बर्मिंघम नाइट क्लब फायरिंग में 7 की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका के बर्मिंघम के एक नाइट क्लब (Birmingham Firing) में ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा देश दहल गया है. अलबामा पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि करते हुए बताया कि इस घटना में अब तक 7 लोगों के मारे जाने की खबर है. मृतकों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं. फिलहाल कई लोगों के घायल होने की खबर है जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और फायरिंग करने वाले संदिग्ध की भी पहचान कर ली गई है.

हमलावर की पुलिस ने की पहचान 
अमेरिका में गन फायरिंग की घटनाएं पिछले कुछ वक्त में तेजी से बढ़ी हैं. राष्ट्रपति चुनाव के दौरान इसे कई सामाजिक संगठनों ने अहम मुद्दे के तौर पर भी उठाया है. अलबामा पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, 'पुलिस को स्थानीय समय 11.28 के करीब फायरिंग की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंची, तो कुछ लोग घायल हालत में मिले थे. पुलिस ने हमलावर की पहचान कर ली है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.'


यह भी पढ़ें: जानलेवा हमले के बाद Donald Trump का रिएक्शन आया सामने, 'ईश्वर की कृपा से बच गया'


अमेरिका में एक दिन पहले ही पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ था. अभी तक दुनिया उस सदमे से निकली भी नहीं थी कि अब इस हिंसक वारदात ने लोगों को हैरान कर दिया है. बर्मिंघम फायरिंग की घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है. इस घटना ने एक बार फिर गन कल्चर की बहस शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें: ट्रंप की रैली में जान गंवाने वाले पीड़ित के लिए कुछ ही घंटों में जुटे लाखों डॉलर 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement