Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anti Hijab Row: हिजाब का विरोध कर रही लड़की के चेहरे, सीने और गर्दन में मारी 6 गोलियां

खबर है कि 10 दिनों में करीब 76 लोग प्रदर्शन के दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं 700 से ज्यादा लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

Anti Hijab Row: हिजाब का विरोध कर रही लड़की के चेहरे, सीने और गर्दन में मारी 6 गोलियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ईरान में हिजाब के विरोध में प्रदर्शन जारी है और जगह जगह से हिंसा की खबरें भी आ रही हैं. अब खबर है कि प्रदर्शन का मुख्य चेहरा रहीं हदीस नजफी की भी मौत हो गई है. पुलिस ने उन्हें 6 गोलियां मारीं जिसके बाद उनके बचने का कोई सवाल ही नहीं था. हदीस टिकटॉक और इंस्टाग्राम का जाना-पहचाना चेहरा थीं. खबर है कि पुलिस ने हदीस के चेहरे, सीने और गर्दन पर गोलियां मारी हैं. प्रदर्शनकारी रुक नहीं रहे तो पुलिस भी गोलियां चलाने से परहेज नहीं कर रही है. इसके चलते विरोध प्रदर्शनों में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है.

यह भी पढ़ें: Anti Hijab Protest में गई भाई की जान, बहन ने कब्र पर काटे बाल

खबर है कि 10 दिनों में करीब 76 लोग प्रदर्शन के दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं 700 से ज्यादा लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं लेकिन प्रदर्शन शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. ईरान में शुरू हुए इस विरोध की चिंगारी अब अरब देशों में भी फैल रही है. कई देशों की महिलाओं ने हिजाब के खिलाफ आवाज बुलंद करनी शुरू कर दी है. इसके अलावा लंदन और पेरिस जैसे यूरोपीय शहरों में भी हिजाब के विरोध में आंदोलन हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ईरान: बाल खोलने की मिली सजा, पुलिस ने 20 साल की लड़की पर चलाई गोली

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement