Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आपके बयान से हमारे संबंध...', अमित शाह के घुसपैठियों वाले बयान पर मोहम्मद यूनुस का पलटवार

बांग्लादेश ने अमित शाह के बयान को पूरी तरह से ‘आपत्तिजनक और अस्वीकार्य’ बताया है. उनका कहना है ऐसे बयान से दो देशों के मित्रों के संबंध खराब हो सकते हैं.

Latest News
'आपके बयान से हमारे संबंध...', अमित शाह के घुसपैठियों वाले बयान पर मोहम्मद यूनुस �का पलटवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गृहमंत्री अमित शाह के बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालने वाले बयान पर मोहम्मद यूनुस ने नाराजगी जताई है.  बांग्लादेश ने भारत सरकार से राजनीतिक नेताओं को बांग्लादेशियों के बारे में 'आपत्तिजनक और अस्वीकार्य' टिप्पणी करने से बचने को कहा है. जानकारी के अनुसार, यूनुस ने ढाका में भारतीय उप उच्चायुक्त को एक नोट लिखा है जिसके जरिए उन्होंने बेहद दुख और नाराजगी जताई है. 

मोहम्मद यूनुस ने कही ये बात 
दरअसल, 20 सितंबर को अमित शाह झारखंड के साहिबगंज में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो सभी रोहिंग्या बांग्लादेशी घुसपैठियों को राज्य से बाहर निकाल दिया जाएगा. इस बयान पर मोहम्मद यूनुस   ने नराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश के नागरिकों के खिलाफ जिम्मेदार पदों की ओर से आने वाले ऐसे बयान दो मित्र देशों के बीच आपसी सम्मान और समझ की भावना को कमजोर करते हैं. 


ये भी पढ़ें-'मस्जिद ना जाने पर जेल, दाढ़ी रखना अनिवार्य', महिलाओं के बाद अब पुरुषों के लिए भी जारी हुआ तालिबानी फरमान


'राज्य में घुसपैठियों के लिए कोई जगह नहीं'- अमित शाह 
अमित शाह ने झारखंड सरकार पर वोट बैंक बढ़ाने के लिए अवैध घुसपैठ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर ध्यान नहीं दिया गया, 25-30 सालों में राज्य में ये बहुसंख्यक हो जाएंगे. उन्होंने शुक्रवार को कहा था, 'राज्य में घुसपैठियों के लिए कोई जगह नहीं है. वे हमारी बेटियों से शादी कर रहे हैं, जमीन हड़प रहे हैं और समृद्ध आदिवासी संस्कृति और विरासत को तबाह कर रहे हैं. हम हर एक को बाहर कर देंगे.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement