Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतीय VISA नहीं मिलने पर गुस्साए बांग्लादेशी, ढाका में लगे भारत विरोधी नारे, जानें पूरा मामला

वहां नारेबाजी कर रहे लोगों की तरफ से दावा किया गया कि महीनों से भी ज्यादा इंतजार करने के बाद उन्हें वीजा नहीं दिया गया. इस प्रोटेस्ट के दौरान सिर्फ भारतीय वीजा सेंटर ही नहीं साथ ही दूसरे देशों के केंद्र भी प्रभावित हुए हैं.

Latest News
भारतीय VISA नहीं मिलने पर गुस्साए बांग्लादेशी, ढाका में लगे भारत विरोधी नारे, जानें पूरा मामला

ढाका में वीजा केंद्र के बाहर प्रोटेस्ट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bangladesh News: एक लंबे और हिसंक आंदोलन के बाद बांग्लादेश में एक नई सरकार का गठन किया जा चुका है. नई सरकार के गठन के बाद भी वहां पर राजनीतिक स्थिरता नहीं आ पाई है. आए दिन हिंसक प्रदर्शन और तोड़फोड़ की घटनाएं हो रही हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर वहां से हंगामे की खबर आ रही है. ये मामला ढाका का है, जहां भारतीय विजा सेंटर के बाहर लोगों ने जबरदस्त हंगमा कर रहे हैं.

जमकर हंगामा, लगे भारत विरोधी ना
दरअसल, देश में लगातार खाराब हो रहे हालात के बीच लोग वहां से बाहर देशों में जाना चाहते हैं. वहां लोगों की एक बड़ी भीड़ भारत आना चाहती है. इसको लेकर ढाका में मौजूद भारतीय विजा सेंटर के बाहर लोगों की ये भीड़ इकट्ठा हुई थी, और जब लोगों को विजा नहीं मिला तो वो जमकर हंगामा करने लगे. साथ ही भारत विरोधी नारे लगाने लगे. 


ये भी पढ़ें: क्या है Baloch बागियों का ऑपरेशन Windy Storm? अब तक मारे जा चुके हैं कुल 73 पाकिस्तानी, इनमें 14 फौजी भी शामिल


क्या है पूरा मामला
वहां नारेबाजी कर रहे लोगों की तरफ से दावा किया गया कि महीनों से भी ज्यादा इंतजार करने के बाद उन्हें वीजा नहीं दिया गया. इस प्रोटेस्ट के दौरान सिर्फ भारतीय वीजा सेंटर ही नहीं साथ ही दूसरे देशों के केंद्र भी प्रभावित हुए हैं. आपको बताते चलें कि भारत वीजा सेंटर ने आवेदकों के लिए सीमित संचालन की शुरुआत की गई थी.

पीएम शेख हसीना के द्वारा त्यागपत्र देने और देश छोड़ने के बाद वीजा का संचालन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. हालांकि भारतीय वीजा सेंटर की तरफ से कहा गया था कि 13 अगस्त के बाद से विजा का सीमित संचालन शुरू कर दिया जाएगा. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बावजूद इसके उन्हें विजा नहीं दिया जा रहा है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement