Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangladesh Politics: जेल से निकलते ही एक्शन में आईं खालिदा जिया, देश के नाम जारी किया संदेश

Khaleda Zia Message To Nation: बांग्लादेश की सत्ता में बदलाव के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हैं. पूर्व पीएम और बीनएपी लीडर खालिदा जिया ने जेल से बाहर आते ही देश के नाम संदेश जारी किया है. 

Latest News
Bangladesh Politics: जेल से निकलते ही एक्शन में आईं खालिदा जिया, देश के नाम जारी किया संदेश

खालिदा जिया ने देश के नाम संदेश जारी किया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश (Bangladesh Unrest) में हालात तनावपूर्ण बने हैं. तख्तापलट के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पूर्व पीएम और बीएनपी लीडर खालिदा जिया की जेल से रिहाई हो चुकी है. माना जा रहा है कि देश की राजनीति में एक बार फिर वह सक्रिय होंगी. उन्होंने अस्पताल के बेड से देशवासियों और समर्थकों के लिए वीडियो मैसेज जारी किया है. बीएनपी लीडर ने कहा कि देश के बहादुर बच्चों के संघर्ष की वजह से आज हम यह दिन देख पा रहे हैं. बांग्लादेश एक बार फिर आजाद हो गया है. 

आंदोलन करने वाले युवाओं को बताया बहादुर 
खालिदा जिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर समर्थकों का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने वीडिय मैसेज में कहा, 'मैं इस मौके पर देश के सब बहादुर बच्चों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इन्होंने मौत तक का सामना करते हुए संघर्ष किया, जिसकी बदौलत आज हम यह दिन देख पा रहे हैं. इस आंदोलन में शहीद होने वाले सैकड़ों शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं.'


यह भी पढ़ें: Congress नेता का भड़काऊ बयान, 'बांग्लादेश-श्रीलंका के बाद भारत का नंबर'  


शेख हसीना सरकार पर भी बोला हमला
खालिदा जिया ने पूर्ववर्ती शेख हसीना सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह जीत हमारे लिए एक नई शुरुआत है. यह बांग्लादेश को एक बार फिर से मिली आजादी है. उन्होंने कहा, 'लंबे समय से लोकतंत्र के मलबे पर भ्रष्टाचार का ढेर बनी बैठी सरकार थी. अब हमें नई शुरुआत करनी है. एक समृद्ध बांग्लादेश बनाना है, जहां हमारे छात्रों और युवाओं को बेहतर भविष्य मिल सके. हम उन सारे सपनों को पूरा करेंगे, जिसके लिए सैकड़ों लोगों ने बलिदान दिया है.'


यह भी पढ़ें: नेपाल में हेलीकॉप्टर क्रैश, 5 लोगों की मौत, उड़ान के 3 मिनट बाद ही टूट गया था संपर्क


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement