Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gay Marriage: ऑस्ट्रेलियाई गे टीवी स्टार ने की पाकिस्तानी शख्स से सगाई, कहा 'खत्म हुई जीवन भर की तलाश'

Big Brother Fame TV Star डेव ग्राहम ने इस समलैंगिक सगाई की घोषणा अपने इंस्टाग्राम पर सभी को दी है. उन्होंने खुद को खुशनसीब बताया है.

Gay Marriage: ऑस्ट्रेलियाई गे टीवी स्टार ने की पाकिस्तानी शख्स से सगाई, कहा 'खत्म हुई जीवन भर की तलाश'

Gay Tv Star डेव ग्राहम ने पाकिस्तानी शख्स से सगाई की है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के 'गे काऊबॉय (Gay Cowboy)' के नाम से मशहूर रियलिटी शो स्टार डेव ग्राहम ने अपने सभी फैंस को चौंका दिया है. ग्राहम ने अपने पाकिस्तानी समलैंगिक दोस्त शाजली के साथ सगाई करने की घोषणा कर दी है. साथ ही ये भी कहा है कि वे दोनों जल्द ही शादी करेंगे और उसके बाद वह जल्दी से जल्दी बाप बनना चाहेंगे. ऑस्ट्रेलियाई रियलिटी टीवी शो बिग ब्रदर (Big Brother TV Show) से मशहूर हुए ग्राहम ने शाजली के साथ सगाई से अपनी 'जीवन भर की तलाश' खत्म होने की बात कही है और उन्हें अपने लिए परफेक्ट पार्टनर भी बताया है. उनकी इस घोषणा वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है, जिस पर फैंस अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.

सगाई को जीवन की सबसे बड़ी खुशी बताया

डेव ग्राहम ने शाजली और अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं. साथ ही लिखा कि वह शाजली को पाकर खुद को सबसे ज्यादा खुशनसीब महसूस कर रहे हैं. अपने आप को डॉग ट्रेनर बताने वाले ग्राहम इंस्टाग्राम प्रोफाइल में खुद को किसान भी बताते हैं, उन्होंने लिखा, जिंदगी भर जिस प्यार की तलाश की मैं अब वाकई में दयालु, सबसे शांत और सबसे सभ्य मेहनती शख्स को पा चुका हूं, जो मुझे परफेक्ट बैलेंस दे रहा है. मुझे हजारों बार कहा गया कि जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं, तभी वह होता है....और अब यही हुआ है. यह मेरे जीवन की सबसे ज्यादा खुशी देने वाली खबर है.

घुटने पर बैठकर गाना गाकर किया था प्रपोज

ग्राहम के मुताबिक, साल 2021 में एक लोकल क्लब में उनकी शाजली से मुलाकात हुई थी और पहली नजर में ही उन्हें लगा था कि लॉटरी लग गई है. उन्होंने घुटने पर बैठकर गाना गाते हुए शाजली को सरप्राइज के साथ प्रपोज किया था. इसके बाद उन्होंने शाजली से बाकी का जीवन साथ बिताने और शादी करने के बारे में पूछा. ग्राहम के मुताबिक, शाजली की आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने मुझे देखा और हां कह दिया.

'अब बनना चाहते हैं हम दोनों पिता'

ग्राहम ने लिखा, हम दोनों धूमधाम से शादी करेंगे. इसके बाद हम अपना परिवार आगे बढ़ाएंगे. हम दोनों ही जल्द से जल्द पिता बनना चाहते हैं ताकि हमारा परिवार आगे बढ़ सके. हमें इसके लिए समय निकालना है. उनकी इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिया है. एक फैन ने इसे साल 2023 की अब तक की सबसे अच्छी खबर बताते हुए बधाई दी. एक अन्य फैन ने प्यार को खूबसूरत चीज बताते हुए दोनों को बधाई दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement