Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thailand: चाइल्ड केयर सेंटर में शूटआउट, 36 की मौत, मरने वालों में 24 बच्चे

थाईलैंड में एक चाइल्ड केयर सेंटर में फायरिंग की गई है. इस घटना में 36 लोगों की मौत हुई है, जिनमें 24 बच्चे हैं. शूटर ने भी खुद को गोली मार ली है.

Thailand: चाइल्ड केयर सेंटर में शूटआउट, 36 की मौत, मरने वालों में 24 बच्चे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तरी थाईलैंड में एक चाइल्ड केयर सेंटर में फायरिंग की घटना सामने आई है. इस घटना में कम से कम 36 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जिनमें 24 बच्चे हैं. विभिन्न मीडिया से रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, चाइल्ड केयर सेंटर में फायरिंग के अलावा चाकू से भी हमला किया गया है. इस घटना के बाद थाईलैंड प्रशासन ने एक व्यक्ति की तस्वीर जारी की है. इस व्यक्ति की उम्र 34 साल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. हमलावर एक पूर्व पुलिस अधिकारी बताया जा रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

थाईलैंड के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, फायरिंग की यह घटना नोंग बुआ लाम्फू प्रांत के उथैसावां ना क्लैंग जिले के चाइल्ड केयर सेंटर में हुई. यह थाईलैंड के उत्तर पूर्व में स्थित है. थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने फायरिंग की इस घटना पर दुख जताया है. 

थाईलैंड पुलिस के मेजर जनरल अचयों क्रैथॉन्ग ने बताया कि एक बंदूकधारी ने नोंग बुआ लाम्फू शहर स्थित बच्चों के केंद्र में दोपहर में गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में करीब 36 लोग मारे गए लेकिन अभी इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. क्षेत्रीय जनसंपर्क कार्यालय के एक प्रवक्ता ने 23 बच्चों, दो शिक्षक और एक पुलिस अधिकारी की मौत की पुष्टि की है.

पढ़ें- अमेरिका में किडनैप किए गए भारतीय मूल के लोगों का मर्डर, पार्क में मिले चारों के शव

थाईलैंड मीडिया की खबरों के अनुसार, हमलावर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गया था.कई मीडिया संगठनों ने हमलावर की पहचान क्षेत्र के एक पूर्व पुलिस लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में की है, लेकिन इसकी तत्काल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. समाचार पत्र ‘डेली न्यूज’ की खबर के अनुसार, हमला करने के बाद हमलवार अपने घर गया और वहां उसने अपने पत्नी व बच्चे की हत्या करने के बाद खुद की भी जान ले ली.

पढ़ें- Imran Khan ने FIA चीफ को बाथरूम में करवा दिया था बंद, नवाज शरीफ की बेटी थी वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement