Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KFC में खत्म हो गया था Corn, गुस्साए ग्राहक ने स्टोर कर्मचारी को मार दी गोली

US Gun Culture: अमेरिका में गन कल्चर इतना हावी है कि एक KFC स्टोर में कॉर्न न मिलने पर एक ग्राहक ने स्टोर के कर्मचारी को ही गोली मार दी.

KFC में खत्म हो गया था Corn, गुस्साए ग्राहक ने स्टोर कर्मचारी को मार दी गोली

KFC

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के मिसूरी स्टेट के सेंट लुइस में एक शख्स ने KFC (Kentucky Fried Chicken) स्टोर पर काम करने वाले कर्मचारी को ही गोली मार दी. रिपोर्ट के मुताबिक, गोली मारने की वजह यह थी कि ग्राहक ने स्टोर कर्मचारी से Corn (उबला हुआ मक्का) मांगा और स्टोर पर Corn खत्म हो गया था. गुस्साए ग्राहक ने न आव देखा न ताव, तुरंत ही कर्मचारी को गोली मार दी. फिलहाल स्टोर के कर्मचारी की हालत ठीक है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया गया कि है यह मामला सोमवार शाम लगभग 6:30 बजे का है. 40 वर्षीय एक व्यक्ति अपनी गाड़ी में बैठा था और सड़क के किनारे बने KFC स्टोर से खाने की चीजें ले रहा था. ग्राहक ने जब कॉर्न मांगा तभी मामला बिगड़ गया. स्टोर के कर्मचारी ने बताया कि कॉर्न खत्म हो गया. यह सुनते ही कर्मचारी आगबबूला हो गया और कर्मचारी से बहस करने लगा.

यह भी पढ़ें- कांगो में बाढ़ ने मचाया तांडव, अब तक 120 की मौत, बहुत खराब हैं हालात

बहस के बाद चला दी गोली
उसने स्टोर के कर्मचारी को अपनी गाड़ी में से ही बंदूक दिखाई. बंदूक और ग्राहक का गुस्सा देखकर स्टोर कर्मचारी उससे बात करने बाहर आया. दोनों के बीच बहसबाजी हुई और ग्राहक ने कर्मचारी को गोली मार दी. स्टोर कर्मचारी घायल होने के बाद KFC स्टोर में लौटा. घायल होने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, अब उसकी हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के 13 अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाई गई, गैंगस्टर ने दी थी धमकी

पुलिस ने बताया है कि KFC स्टोर के कर्मचारी को गोली मारने के बाद ग्राहक वहां से फरार हो गया. उसकी तलाश के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement