Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बहस करने से डर गए Donald Trump', डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस का तंज

Donald Trump and Kamala Harris Debate: डोनाल्ड ट्रंप ने एबीसी न्यूज़ पर 10 सितंबर को प्रस्तावित बहस को किसी दूसरे नेटवर्क पर कराने का सुझाव दिया.

Latest News
'बहस करने से डर गए Donald Trump', डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस का तंज

Donald Trump and kamala harris

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और आगामी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस के साथ बहस करने से पीछे हटते नजर आए. उन्होंने इस संभावित बहस के महत्व पर सवाल उठाया है और कहा है कि वह कमला हैरिस से बहस करेंगे, लेकिन वह ऐसा न करने का भी तर्क दे सकते हैं. ट्रंप के इस बयान पर हैरिस ने कहा कि वह डरे गए हैं.

फॉक्स न्यूज चैनल पर सोमवार रात को प्रसारित किए गए इंटरव्यू में डोनाल्ड ट्रंप से कमला हैरिस के साथ बहस करने के बारे में कई बार सवाल किया गया, लेकिन उन्होंने हाल के दिनों की तुलना में अधिक नरम जवाब दिया. रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप मौजूदा राष्ट्रपति एवं तत्कालीन डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडेन के साथ बहस करने के लिए तैयार थे. लेकिन बाइडेन के दौड़ से बाहर होने और हैरिस को डेमोक्रेटिक पार्टी का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद ट्रंप ने बाइडेन के साथ मूल बहस की शर्तों पर सवाल उठाए हैं, जिस पर उन्होंने सहमति जताई थी.

एबीसी को फर्जी खबर बताया
ट्रंप ने एबीसी न्यूज़ पर 10 सितंबर को प्रस्तावित बहस को किसी दूसरे नेटवर्क पर कराने का सुझाव दिया. उन्होंने एबीसी को फर्जी खबर बताया है. पिछले हफ्ते पत्रकारों के साथ फोन पर बातचीत में ट्रंप से पूछा गया कि क्या वह कम से कम एक बार हैरिस के साथ बहस करेंगे. उन्होंने जवाब दिया, ‘हां, बिल्कुल. मैं ऐसा करना चाहूँगा. ट्रंप ने कहा कि बहस करना एक बाध्यता है. 

ट्रंप से सोमवार को बार-बार प्रोस्ताता लॉरा इंग्राहम द्वारा बहस को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं बहस करना चाहता हूं. लेकिन मैं यह भी कह सकता हूं. हर कोई जानता है कि मैं कौन हूं और अब लोग जानते हैं कि वह कौन है.' पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, ‘इसका उत्तर हां है, मैं संभवतः बहस करूंगा.’ उन्होंने एक मिनट तक कहा कि राज्यों में प्रारंभिक मतदान शुरू होने से पहले किसी भी बहस को आयोजित किया जाना चाहिए. फिर ट्रंप ने कहा, ‘इसका उत्तर हां है, लेकिन मैं ऐसा न करने का भी तर्क दे सकता हूं. (इनपुट-PTI)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement