Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ईरान ने हमारी वेबसाइट हैक कर ली है', जानिए डोनाल्ड ट्रंप की टीम ने ऐसा क्यों कहा

ट्रंप की प्रचार टीम ने बताया कि उनकी वेबसाइट समेत कई इंटरनल कम्युनिकेशन को हैक किया जा चुका है. टीम ने इसको लेकर ईरान के हैकर्स पर आरोप लगाया है.

Latest News
'ईरान ने हमारी वेबसाइट हैक कर ली है', जानिए डोनाल्ड ट्रंप की टीम ने ऐसा क्यों कहा

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर इस समय दोनों ही पार्टियों की तरफ से जमकर कैंपेनिंग हो रही है. वहां इसी साल नवंबर में चुनाव होने हैं. रिपब्लिकन पार्टी से उम्मीदवार और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इसको लेकर पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरे हुए हैं. उनका सामना डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रत्याशी कमला हैरिस से होने जा रहा है. इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप का इंटरनल मैसेज हैक हो गया है. इस घटना के लिए उन्होंने ईरान को जिम्मेदार ठहराया है. ट्रंप की प्रचार टीम ने बताया कि उनकी वेबसाइट समेत कई इंटरनल कम्युनिकेशन को हैक किया जा चुका है. टीम ने इसको लेकर ईरान के हैकर्स पर आरोप लगाया है. हालंकि इस दावे क लेकर उनके पास कोई पुख्ता सबूत मौजूद नहीं है. 

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दखल स्थापित करने की कोशिश
अमेरिकी मीडिया एजेंसी पोलिटिको में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ओहियो के सीनेटर जेडी वेंस को लेकर हुए इंटरनल रिसर्च समेत चुनावी रणनीति से जुड़े कई जरूरी डॉक्यूमेंट को ईमेल के द्वारा भेजा गया है. इस मेल में वेंस से संबंधित डेटा ट्रांसफर किए गए. इनमें उनके चुनावी भाषण समेत कई अहम दस्तावेज थे. कुल 271 पेज की फाइल भेजी गई है. आपको बताते चलें कि वेंस को ट्रंप ने अपनी पार्टी का उपराष्ट्रपति पद का दावेदार बनाया है. प्रचार टीम के प्रवक्ता की तरफ से इस मामले को लेकर कहा गया है कि इस हरकत के पीछे का उद्येश्य 2024 यानी इस साल हो रहे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपना दखल स्थापित करना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement