Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk के पिता का बेटी से है सेक्सुअल संबंध, बोले- हम धरती पर बच्चे पैदा करने आए

Elon Musk: एलन मस्क ने भी पिछले दिनों कंपनी की एक कर्मचारी के साथ संबंधों का खुलासा किया था. एलन मस्क 10 बच्चों के पिता है.

Latest News
Elon Musk के पिता का बेटी से है सेक्सुअल संबंध, बोले- हम धरती पर बच्चे पैदा करने आए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टेस्ला और स्पेसएक्स कंपनी के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) के 76 वर्षीय पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने खुलासा किया है कि उनके अपनी सौतेली बेटी के साथ संबंध थे. इतना ही नहीं 35 साल की सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट (Bezuidenhout) ने उनके दो गुप्त बच्चों को जन्म दिया है. तीन साल पहले उनकी सौतेली बेटी ने उनके दूसरे गुप्त बच्चे को जन्म दिया था. एरल ने खुलासा किया कि उन्होंने 2019 में अपनी 35 साल की सौतेली बेटी के साथ बच्चे का स्वागत किया. एरल का यह भी कहना है कि हम धरती पर केवल एक चीज के लिए हैं और वो है बच्चे पैदा करना.  

जाना ने 2017 में एरल के पहले बच्चे इलियट रश को जन्म दिया था. यह अब 5 साल का हो गया है. एरल ने बताया कि इसके बाद उन्होंने बेटी के साथ एक बार फिर संबंध बनाए जिससे 2019 में एक और बच्चा पैदा हुआ. पिछले दिनों एलन मस्क ने भी कंपनी में काम करने वाली एक महिला के साथ संबंध का खुलासा किया है. महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. बता दें कि एलन मस्क 10 बच्चों के पिता हैं.   

ये भी पढ़ेंः Joe Biden के आते ही सऊदी अरब ने इजरायल के लिए खोला अपना एयर स्पेस, जानिए क्यों खास है यह फैसला

रिश्तों का किया खुलासा 
एरल मस्क ने सौतेली बेटी के साथ रिश्तों का खुलासा करते हुए कहा कि यह तय नहीं था कि वह गर्भवती होगी. उन्होंने कहा कि हमारे बीच 41 साल का अंतर है. वह जब चाहे मेरे पास रहने आ सकती है. एरल ने कहा कि जब उम्र में इतना अधिक अंतर हो तो वह रिश्तों पर भी दिखाई देने लगता है. एरल दक्षिण अफ्रीका के प्रिटोरिया में रहते हैं और वह काफी अमीर बिजनेसमैन हैं. उन्होंने पहली शादी 1970 में मॉडल माये हल्दमैन मस्क से की थी, जिससे उनके तीन बच्चे पैदा हुए. इनमें एलन मस्क, किम्बल मस्क और टोस्का मस्क शामिल हैं. गौरतलब है कि एलन मस्क के पिता एरोल और जाना की मां 18 साल तक साथ रहे थे और दोनों के 2 बच्चे भी हुए थे लेकिन फिर ऐसा भी कहा जाता है कि तलाक की वजहों में एरोल का जाना से संबंध भी था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement