Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emirates flight: प्लेन ने बड़े से छेद के साथ भरी उड़ान, 14 घंटे बाद यात्रियों को पता चली सच्चाई

विमान में सवार यात्रियों ने टेकऑफ के कुछ ही देर बाद तेज धमाके की आवाज सुनी. तब जाकर पता चला कि विमान में एक बड़ा सा छेद था. एक बड़ा हादसा होने से बच गया.

Emirates flight: प्लेन ने बड़े से छेद के साथ भरी उड़ान, 14 घंटे बाद यात्रियों को पता चली सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है प्लेन की तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: कभी सोचा है कि किसी यात्री प्लेन में उड़ान के दौरान एक बड़ा सा छेद हो जाए और उसी छेद के साथ प्लेन लगातार 14 घंटे तक उड़ान भरे. ऐसा हुआ है. बड़े होल के साथ दुबई (Dubai) से ब्रिस्बेन (Brisbane flights) के लिए उड़ान भरने वाली अमीरात की फ्लाइट (Emrates Flight) की एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है.

    हवाई यात्रा के दौरान प्लेन में हुई जरा सी लापरवाही लोगों की जिंदगियों को निगल सकता है. इस फ्लाइट में एक उड़ान भरने से पहले ही एक बड़ा सा छेद था जिसके बारे में लैंडिंग के बाद में पता चला. 

    Crocodile Tears Syndrome: अनोखी बीमारी जिसमें खाना खाते-खाते रोने लगता है इंसान, अभी तक नहीं मिला कोई इलाज

    हवाई यात्रा में बरती गई जरा सी लापरवाही लोगों के लिए जानलेवा हो सकती है. विमान ने अपनी उड़ान एक बड़े से होल के साथ पूरी की. सोशल मीडिया पर प्लेन का वीडियो भी वायरल भी हो रहा है. छेद प्लेन के पिछले हिस्से में था.

    यात्रियों को कैसे पता चली सच्चाई?

    1 जुलाई को अमीरात एयरलाइन का एयरबस A-380 दुबई में अपने प्राथमिक केंद्र से ब्रिस्बेन के लिए रवाना हुआ था. विमान में सवार यात्रियों ने टेकऑफ़ के तुरंत बाद एक बड़े विस्फोट जैसी आवाज़ सुनने की सूचना क्रू मेंबर्स को दी, जब विमान समुद्र के ऊपर उड़ान भर रहा था. पायलट दल ने उड़ान जारी रखने का विकल्प चुना और 13.5 घंटे के बाद ब्रिस्बेन पहुंचे.

    Viral Video: बस में सीट के लिए झगड़ रहे थे दो बुजुर्ग, वीडियो देखकर आ जाएगा मजा

    चमत्कार से कम नहीं है हादसे का टलना

    प्लेन ने छेद के साथ ही उड़ान भरी. प्लेन में इतना बड़ा छेद बेहद खतरनाक साबित हो सकता था. अब लोग कह रहे हैं कि प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी चाहिए थी. फ्लाइट लगातार जारी रखना उनकी जान के साथ खेलने जैसा था. हालांकि प्लेन के भीतर सवार यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन एक बड़ा हादसा जरा सी लापरवाही की वजह से हो सकता है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement