Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan News: इमरान खान ने फिर उगला जहर, 'कश्मीर दांव पर लगा भारत से दोस्ती करेंगे शहबाज शरीफ'

Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान सत्ता से बेदखल होने के बाद से लगातार शहबाज शरीफ सरकार पर हमलावर हैं. अब उन्होंने कहा है कि उन्हें पता है कि उनके खिलाफ किन लोगों ने साजिश रची है लेकिन वह कौम के खातिर चुप हैं. इसके अलावा, पूर्व पाक पीएम ने अपने साथ कुछ बुरा होने की आशंका जताते हुए कहा कि उन्होंने एक वीडियो बनाकर रख दिया है ताकि साजिश करने वाले कामयाब नहीं हो सकें. 

Pakistan News: इमरान खान ने फिर उगला जहर, 'कश्मीर दांव पर लगा भारत से दोस्ती करेंगे शहबाज शरीफ'

इमरान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की सत्ता से बाहर होने के बाद से इमरान खान लगातार देश भर में रैलियां कर रहे हैं और जल्द से जल्द चुनाव की मांग कर रहे हैं. उन्होंने शहबाज शरीफ और आसिफ अली जरदारी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों भ्रष्ट हैं और पिछले 30 साल से देश को लूट रहे हैं. एक बार फिर पूर्व पाक पीएम ने भारत राग अलापा है और मौजूदा पाक सरकार पर आरोप लगाया कि यह सरकार भारत के साथ दोस्ती कर लेगी. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की गई और देश में फासीवादी ताकतों ने कब्जा जमा लिया है. 

Kashmir राग अलापा, शरीफ सरकार पर लगाए आरोप
इमरान खान ने प्रधानमंत्री रहने के दौरान कश्मीर के खिलाफ जमकर आग उगली थी और भारत पर खूब आरोप लगाए थे. अंतर्राष्ट्रीय मंचों का इस्तेमाल भी उन्होंने भारत के खिलाफ करने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब नहीं हो पाए थे. हालांकि, सत्ता से बाहर होने के बाद भी उनका कश्मीर राग जारी है. 

उन्होंने शरीफ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इनकी पैसों की भूख इस कदर है कि इजरायल से भी दोस्ती कर लेंगे. पैसों के लिए तो ये लोग कश्मीर को दांव पर लगाकर भारत से भी दोस्ती कर लेंगे. बता दें कि आज भारत से संबंधों के खिलाफ बयान देने वाले इमरान खान ने पीएम रहते बार-बार दोनों देशों के बीच अच्छे संबंध की बात कही थी. 

यह भी पढ़ें: नाटो देशों में शामिल होंगे स्वीडन-फिनलैंड! मेंबर प्रोटोकॉल पर हुआ साइन, बढ़ेगी रूस की टेंशन

इमरान ने फिर दी वीडियो की धमकी 
इमरान खान जबसे पाकिस्तान की सत्ता से बेदखल हुए हैं तब से वह पब्लिक रैली में किसी वीडियो का जिक्र करते रहते है. इससे पहले लाहौर और कराची की रैली में भी उन्होंने कहा था कि अगर उनके साथ कुछ होता है तो दोषी लोग बचने नहीं चाहिए. इसके लिए उन्होंने एक वीडियो बनाकर मोबाइल सुरक्षित जगह पर रख दिया है. एक बार फिर उन्होंने कहा कि मैंने वीडियो बनाकर रख दिया है ताकि अगर मुझे कुछ हो तो फासीवादी ताकतें बच न सकें. 

उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचारियों के झुंड ने मेरे खिलाफ साजिश की और मुझे पद से हटाया है. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में पाकिस्तान तरक्की कर रहा था और देश में बेरोजगारी बड़े पैमाने पर कम हुई थी. अब पाकिस्तान की स्थिति बांग्लादेश से भी नीचे जा चुकी है. 

यह भी पढ़ें: इस्लाम के विरोध में नेता ने जलाई कुरान, थोड़ी ही देर में उनके साथ हो गया हादसा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement