Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan का छलका दर्द, बोले- पाकिस्तान को भारत जैसी इज्जत नहीं देता अमेरिका, रिश्ता 'मालिक-नौकर' जैसा

Imran Khan Pakistan: पीटीआई चीफ इमरान खान ने कहा है कि अमेरिका और पाकिस्तान के रिश्ते मालिक और नौकर की तरह हैं.

Imran Khan का छलका दर्द, बोले- पाकिस्तान को भारत जैसी इज्जत नहीं देता अमेरिका, रिश्ता 'मालिक-नौकर' जैसा

इमरान खान (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने अमेरिका के साथ अपने देश के रिश्तों पर बड़ा बयान दिया है. इमरान खान ने कहा है कि अमेरिका कभी भी पाकिस्तान को भारत जैसी इज्जत नहीं देता है. एक इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि अमेरिका को पाकिस्तान के साथ भी उतने ही सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करना चाहिए जैसा वह भारत के साथ करता है. उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका, भारत को बहुत इज्जत देता है. 

हाल ही में इमरान खान ने अमेरिका पर आरोप लगाए थे कि उन्हें सत्ता से बाहर करने की साजिश अमेरिका ने रची थी. इमरान खान ने कई मौकों पर भारत की तारीफ भी की. इन दिनों पाकिस्तान में लॉन्च मार्च निकाल रहे इमरान खान ने कहा कि भारत की तरह ही पाकिस्तान भी अमेरिका का साझेदार बनना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका के रवैये के कारण पाकिस्तान से उसके रिश्ते मालिक और नौकर के जैसे हैं.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने रूस के बहाने अमेरिका और यूरोप को दी नसीहत- एनर्जी बैन को बढ़ावा देना ठीक नहीं

'अमेरिका से रिश्ते मालिक और गुलाम जैसे'
पाकिस्तान की पिछली सरकारों पर आरोप लगाते हुए इमरान खान ने कहा, 'अमेरिका से हमारे रिश्ते मालिक और गुलाम के रहे हैं लेकिन मैं इसके लिए अमेरिका नहीं, अपने देश की सरकारों को दोषी मानता हूं.' अमेरिका पर साजिश के आरोपों पर इमरान खान ने कहा कि बिना पाकिस्तान के लोगों के चाहे ऐसा कुछ नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि यह मुद्दा खत्म हो गया है लेकिन अमेरिका जो करवाना चाहता है, वह पाकिस्तान के लोगों की मिलीभगत के बिना संभव नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- दुनिया की आबादी हुई 8 अरब, जानिए आगे किस रफ्तार से बढ़ेगी जनसंख्या

आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जबरदस्त विद्रोह हुआ था. विपक्षी पार्टियां इमरान की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ले आई थीं. इमरान खान ने लाख कोशिशें कीं लेकिन वह अपनी सरकार बचा नहीं सके और उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. इमरान के इस्तीफ के बाद शहबाज़ शरीफ की अगुवाई में विपक्षी गठबंधन ने सरकार बना ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement