Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan का सेक्स चैट हुआ लीक, वायरल ऑडियो के बाद मचा हंगामा

Imran Khan Sex Chat Audio: पीटीआई के चीफ और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं.

Imran Khan का सेक्स चैट हुआ लीक, वायरल ऑडियो के बाद मचा हंगामा

Imran Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan PTI) के सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई है. सोशल मीडिया पर दो ऑडियो वायरल हो रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि इन ऑडियो (Imran Khan Sex Chat) में इमरान खान की आवाज है और वह किसी महिला से सेक्स चैट कर रहे हैं. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मुखिया सत्ता में वापसी के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में इस तरह के ऑडियो ने उनकी साख पर बट्टा लगा दिया है. इससे पहले भी इमरान खान के कई ऑडियो लीक हुए हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब सेक्स चैट से जुड़ा कोई ऑडियो लीक हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान के दो ऑडियो लीक हुए हैं. इन दोनों में दो अलग-अलग महिलाओं की आवाज हैं. दावा किया जा रहा है कि एक ऑडियो में इमरान खान की पार्टी की ही एक पूर्व सांसद की आवाज है. वह पीटीआई की केंद्रीय कमेटी की सदस्य भी हैं. हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि यह ऑडियो पुराना है. एक ऑडियो क्लिप में इमरान खान महिला को अपने पास बुलाते हैं लेकिन वह आने से इनकार कर देती है.

यह भी पढ़ें- तालिबानियों के कब्जे से 40 घंटे बाद फ्री हुआ बन्नू कैंप, 2 घंटे में पाकिस्तानी सेना ने मार गिराए 33 आतंकी

हाल ही का है ऑडियो क्लिप?
वैसे तो इस ऑडियो की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है. हालांकि, ऑडियो क्लिप में महिला इमरान का नाम भी लेती है. महिला कहती है, 'इमरान खान तुमने मेरा क्या हाल कर दिया. मुझे दर्द हो रहा है मैं तुम्हारे पास नहीं आ सकती.' इमरान खान जिद करते हैं तो महिला अगले दिन आने का वादा करते हैं. इस पर इमरान खान कहते हैं कि अगले दिन तो उनके बच्चे आ रहे हैं. बच्चों के आने के मामले पर कहा जा रहा है कि यह ऑडियो हाल ही का है क्योंकि कुछ दिन पहले ही इमरान खान के बेटे सुलेमान और कासिम पाकिस्तान आए थे.

यह भी पढ़ें- व्लादिमीर पुतिन के करीबी को मारने की यूक्रेन ने रची थी साजिश

पाकिस्तान की राजनीति में ऑडियो वायरल होने का मसला काफी पुराना है. इससे पहले खुद इमरान खान के ही कई ऑडियो वायरल हो चुके हैं. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी भतीजी के दामाद के लिए भारत से कुछ मशीनें मंगाने की बात कह रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement