Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian Family Kidnapped: चार लोग अब भी लापता, कार को जलाया, संदिग्ध हिरासत में

पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने से पहले संदिग्ध जीसस मेनुएल सलगाडो ने "अपनी जान लेने का प्रयास किया".

Indian Family Kidnapped: चार लोग अब भी लापता, कार को जलाया, संदिग्ध हिरासत में

चार लोग अब भी लापता, संदिग्ध हिरासत में

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में 8 महीने के बच्चे सहित चार सदस्यों वाले सिख परिवार के अपहरण में 'संदिग्ध' माने जा 45 साल के व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इस व्यक्ति की हालत गंभीर है. अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित अब भी लापता हैं. मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड का रहने वाले परिवार का सोमवार को मर्स्ड काउंटी में अपहरण कर लिया गया था. परिवार के सदस्यों की पहचान आठ माह की आरुही धेरी, उसकी मां 27 वर्षीय जसलीन कौर, पिता 36 वर्षीय जसदीप सिंह और 39 साल के अमनदीप सिंह के रूप में की गई है.

इस परिवार का वाहन सोमवार देर रात जली हालत में पाया गया, जिसके आधार पर अधिकारियों ने यह निर्धारित किया कि चारों का अपहरण कर लिया गया है. एक समाचार विज्ञप्ति के अनुसार, खुफिया अधिकारियों को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि पीड़ित के एक बैंक कार्ड का इस्तेमाल मर्स्ड काउंटी के एक एटीएम में किया गया था.

पढ़ें- Russia-Ukraine युद्ध के बीच भारत के साथ रिश्तों को लेकर अमेरिका का बड़ा बयान

मर्स्ड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा, "जांचकर्ताओं ने बैंक लेनदेन करने वाले एक व्यक्ति की तस्वीर प्राप्त की, जो अपहरण स्थल से मिली तस्वीर में नजर आ रहे व्यक्ति जैसा ही नजर आ रहा है."

पढ़ें- America: दो विमानों में टक्कर, उत्तरी कैलिफोर्निया में हवाई अड्डे पर उतरते समय हुआ हादसा

एजेंसियों के पहुंचने से पहले जीसस मेनुएल सलगाडो नाम के संदिग्ध ने "अपनी जान लेने का प्रयास किया" और फिलहाल वह "गंभीर हालत में हिरासत में है और उसका उपचार किया जा रहा है." जसदीप और अमनदीप के पिता डॉ. रणधीर सिंह और मां कृपाल कौर अपहरण की इस घटना के बाद से स्तब्ध हैं. रणधीर स्वास्थ्य विभाग और कृपाल शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त हैं. रणधीर 29 सितंबर को ही अमेरिका से भारत लौटे हैं.

पढ़ें- Donald Trump के घर पर एफबीआई की रेड, पूर्व राष्ट्रपति ने कही बड़ी बात

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement