Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indonesia: घर से दवा लेने निकली थी महिला, अजगर के पेट में मिला शव

किसी जिंदा इंसान को कोई सांप निगल ले, ऐसी घटनाएं आमतौर पर कम सुनने को मिलती हैं. लेकिन इंडोनेशिया में घटी घटना आपके रोंगटे खड़े कर देगी.

Latest News
Indonesia: घर से दवा लेने निकली थी महिला, अजगर के पेट में मिला शव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हॉलीवुड मूवीज में आपने ऐसे कई सीन देखे होंगे कि जब एक जिंदा आदमी को सांप निगल जाता है. असलियत में इस तरह के मामले बहुत काम होते हैं. लेकिन जो घटना इंडोनेशिया में घटी है वह आपके होश उड़ा देगी. इंडोनेशिया में एक अजगर के पेट के भीतर एक महिला मृत हालत में मिली है. 

हैरानी की बात तो ये है कि यहां पिछले एक महीने में इस तरह का ये दूसरा मामला सामने आया है. दरअसल ये घटना दक्षिण सुलावेसी प्रांत के सितेबा गांव की है. यहां पर मंगलवार को सिरियाती नाम की 36 साल की एक महिला अपने बच्चे के लिए दवा लेने घर से निकली, लेकिन वह वापस घर नही पहुंची. 

जब उसका पति आदियांसा उसे ढूंढने निकला तो घर से 500 मीटर की दूरी पर उसे अपनी पत्नी की चप्पलें पड़ी मिली. पास ही में आदियांसा को एक जिंदा अजगर भी दिखा. अजगर का फूला हुआ पेट देख उसे शक हो गया कि हो न हो मेरी पत्नी को ये निगल गया है. 


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


इसके बाद आदियांसा ने अजगर का सिर काट दिया जिससे अजगर मर गया. बाद में जब अजगर का पेट काटा तो आदियांसा ने अपनी पत्नी सिरियाती शव दिखा, जो मर चुकी थीं. लोगों ने बताया कि शहर का रास्ता जंगल से होते हुए जाता है इसलिए यहां इस प्रकार घटनाएं होती हैं

इसी तरह से जून की शुरूआत में ही दक्षिण सुलावेसी के एक अन्य ज़िले में पांच मीटर लंबे एक अजगर ने एक महिला को निगल लिया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement