Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जापान के झरनों में नहाने वाली 10 हजार औरतों के बना लिए वीडियो, 30 साल बाद खुली पोल

Japan News Today: जापान की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो नहाती हुई औरतों के वीडियो बनाया करता था.

जापान के झरनों में नहाने वाली 10 हजार औरतों के बना लिए वीडियो, 30 साल बाद खुली पोल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जापान में एक ऐसा गिरोह पकड़ा गया है जो चुपके से औरतों के वीडियो बनाया करता था. पुलिस ने खुलासा किया है कि पिछले 30 सालों में इस गैंग के लोगों ने जापान के हॉट स्प्रिंग (गर्म पानी के झरनों) में नहाती 10 हजार से ज्यादा औरतों के वीडियो बनाए हैं. अब इस केस में 17 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरोह के सरगना को साल 2021 में ही पकड़ा गया था. उसी के बयानों के हिसाब से बाकी आरोपियों को पकड़ा गया है. बाकी के आरोपियों की तलाश लगातार जारी है.

पुलिस ने बताया है कि इस गिरोह के लोग जापान के अलग-अलग हिस्सों में मौजूद हॉट स्प्रिंग में नहाने वाली औरतों के वीडियो बनाते थे. गिरोह के मास्टरमाइंड कारिन साइतो को दिसंबर 2021 में गिरफ्तार किया गया था. साइतो की मदद से ही बाकी के 16 लोगों को भी पकड़ा गया. गिरफ्तार किए गए लोगों में सरकारी अधिकारी, डॉक्टर और बड़ी-बड़ी कंपनियों के अधिकारी तक शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- बर्फ पर कश्मीरी बच्चों के भांगड़े ने मचाया धमाल, Video देख लोग मिलने के लिए हुए बेताब

20 साल की उम्र से बना रहा है वीडियो
जापान के कानून के हिसाब से इन लोगों ने अपराध किया है. इन लोगों ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़े कानूनों और लोगों की निजता का हनन किया है. 50 साल के कारिन साइतो ने बताया है कि जब वह 20 साल का था तब से ही वह झरनों में नहाती औरतों के वीडियो बनाता और फोटो खींच लेता था. साइतो ने ही बाकी लोगों को इस काम में जोड़ा और उन्हें इसकी ट्रेनिंग भी दी.

यह भी पढ़ें- ट्रेन की पटरी पर प्री वेडिंग शूट करा रहा था कपल, तभी पीछे से आई पुलिस और?

जापान के कम से कम 100 झरनों पर बीते 30 सालों में 10 हजार से ज्यादा महिलाओं की फोटो खींची गई और वीडियो बनाए गए. बताया गया कि इन लोगों के पास ऐसी टेक्नोलॉजी वाले कैमरे होते थे कि ये दूर किसी पहाड़ी या ऊंची जगहों पर बैठते और वहीं से वीडियो बनाते थे. इतना ही नहीं, ये लोग इन वीडियो में सब टाइटल भी लगाते और इन्हें दिखाने के लिए गेट-टुगेदर भी रखते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement