Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kupwara Encounter: सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Kupwara Encounter: कुपवाड़ा के चकतारस कंदी इलाके में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

Kupwara Encounter: सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू में सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सुरक्षा बलों (Security Forces) को बड़ी कामयाबी मिली है. चकतारस कंदी इलाके में मंगलवार सुबह शुरू हुए एनकाउंटर (Kupwara Encounter) में लश्कर-ए-तैयबा दो आतंकवादी मारे गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अभी कुछ और आतंकी वहां छिपे हुए हैं. एनकाउंटर वाली जगह पर जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) और सेना के जवान जॉइंट सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर क्षेत्र के महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, 'एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल समेत प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए हैं. तलाश अभी भी जारी है. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीते 12 घंटे में सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की यह दूसरी मुठभेड़ है.

यह भी पढ़ें- अमेरिका का आरोप- यूक्रेन से पांच लाख टन गेहूं लूटकर अफ्रीकी देशों को बेच रहा रूस

बारामूला में भी मार गिराया गया था एक आतंकी
इससे पहले, उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में पाकिस्तानी आतंकवादी हंजाला को मार गिराया गया था. हालांकि, तीन आतंकी मौके से फरार हो गए थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोपोर के जालूर इलाके के पानीपुरा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. पुलिस ने बताया कि छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की जिसके बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया और जवाबी कार्रवाई की गई. 

यह भी पढ़ें- मूसेवाला केस में एक और वीडियो आया सामने, ऑल्टो कार में पेट्रोल भराते दिखे शूटर्स

इन आतंकवादी के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी. आतंकवादियों के पास से बरामद दस्तावेज़ के अनुसार, उसकी पहचान पाकिस्तान के लाहौर के हंजाला के रूप में हुई है. आईजीपी ने बताया कि एक AK राइफल, गोला-बारूद के अलावा पांच मैगजीन बरामद की गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement