Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Houston Firing: मशहूर अमेरिकी रैपर Takeoff की निजी पार्टी में गोली मारकर हत्या, डायस गेम को लेकर था झगड़ा

फायरिंग में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं. यह पता नहीं चल सका है कि टेकऑफ को गोली क्यों मारी गई है?

Houston Firing: मशहूर अमेरिकी रैपर Takeoff की निजी पार्टी में गोली मारकर हत्या, डायस गेम को लेकर था झगड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिका के ह्यूस्टन (Houston) में एक निजी पार्टी में मशहूर म्यूजिक ग्रुप मिगोस (Migos) के रैपर टेकऑफ (Rapper Takeoff) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, ह्यूस्टन के डाउनटाउन इलाके में एक बाउलिंग एले में हुई इस घटना में शूटर ने पार्टी में मौजूद 40 से 50 लोगों की भीड़ के सामने 28 वर्षीय टेकऑफ के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दो अन्य लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रुप के प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि की है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाउलिंग एरिना में डायस गेम को लेकर टेकऑफ की किसी से कहासुनी हो गई थी. इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई.

पढ़ें- Twitter को इस 'भारतीय' की सलाह से चला रहे मस्क, कोर टीम में किया है शामिल

रात में 2.40 बजे दी गई पुलिस को सूचना

ह्यूस्टन पुलिस डिपार्टमेंट और इमरजेंसी डिपार्टमेंट के साथ ही ह्यूस्टन फायर डिपार्टमेंट के अधिकारियों को सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात 2.40 बजे घटना की जानकारी मिली, उन्हें बताया गया कि 1201 सेन जैकिन्तो (San Jacinto) पर स्थित 810 बिलियर्ड्स एंड बाउलिंग में 2.30 बजे किसी ने गोलियां चला दी हैं. अधिकारियों ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां भारी भीड़ मौजूद थी और एक आदमी घायल हालत में नीचे पड़ा हुआ था. घायल के गर्दन या सिर में गोली लगने का घाव था. अधिकारियों के मुताबिक, घायल की तत्काल पहचान नहीं हो सकी. इमरजेंसी टीम में शामिल डॉक्टरों ने उसकी जांच की और मौके पर ही मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें- Baba Vanga 2023 Prediction: साल 2023 में होगा तीसरा विश्व युद्ध! डरा देगी आपको बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

गोलियों के बहुत सारे खाली खोखे मिले हैं मौके पर

ह्यूस्टन पुलिस डिपार्टेमेंट के लेफ्टिनेंट सालाजार के मुताबिक, फायरिंग के समय मौके पर 40 से 50 लोग मौजूद थे. पार्टी 1 बजे ही खत्म हो जानी थी, लेकिन इस घटना के होने तक पार्टी चल रही थी. जांचकर्ताओं को तीसरी मंजिल पर मौजूद बाउलिंग व पूल हॉल के बाहर गोलियों के बहुत सारे खाली खोखे मिले हैं. पुलिस ने टेकऑफ की मौत की पुष्टि नहीं की है. अधिकारियों ने कहा कि मृतक के परिजनों के पहचान करने तक वे उसके टेकऑफ होने की पुष्टि नहीं करेंगे. इसके उलट मिगोस ग्रुप के प्रवक्ता ने टेकऑफ, जिनका असली नाम क्रिस्निक खारी बाल है, उनकी मौत की पुष्टि की है. अधिकारियों के मुताबिक, हमलावर की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाशी जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement