Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maryland Mass Shooting: अमेरिका में फिर से अंधाधुंध गोलीबारी, मैरीलैंड में 3 की मौत और 1 सैनिक घायल

Maryland Mass Shooting: अमेरिका में फिर से मास शूटिंग की वारदात हुई है. मैरीलेंड में सिरफिरे ने 3 लोगों की जान ले ली. 

Maryland Mass Shooting: अमेरिका में फिर से अंधाधुंध गोलीबारी, मैरीलैंड में 3 की मौत और 1 सैनिक घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अमेरिका (America) में एक बार फिर मास शूटिंग (Mass Shooting) की वारदात हुई है. ये वारदात उत्तरी मेरीलैंड के स्मिथ्सबर्ग (Smithsburg) शहर में स्थित कोलंबिया मशीन फैक्ट्री (Columbia Machine factory in Northern Maryland) में हुई. ये शहर बाल्टीमोर शहर (City of Baltimore) से महज 75 मील दूर है. गोलीबारी में जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक सैनिक गोली लगने से घायल हो गया. राज्य के गर्वनर ने कहा कि उन्हें शूटर की स्थिति का पता नहीं है.  

हमलावर के बारे में नहीं मिली जानकारी  
वॉशिंगटन काउंटी शेरिफ के ऑफिस ने कहा कि शूटिंग गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे बाल्टीमोर शहर से लगभग 75 मील दूर स्मिथसबर्ग में कोलंबिया मशीन में हुई. वॉशिंगटन काउंटी शेरिफ के ऑफिस ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि लगभग 2:30 बजे बिकले रोड के 12900 ब्लॉक में पुलिस ने शूटिंग का जवाब दिया था, हालांकि पीड़ितों या संदिग्धों के बारे में डिटेल तुरंत उपलब्ध नहीं है. फिलहाल हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है.   

ये भी पढ़ेंः राज्यसभा की 16 सीटों के लिए आज वोटिंग, चार राज्यों में क्या है वोटों का गणित? 

फैक्ट्री में काम कर रहे लोगों पर बरसाईं गोलियां
शेरिफ काउंटी की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया है कि मशीन फैक्ट्री में काफी सारे लोग काम कर रहे थे. तभी वहां पहुंचे हमलावर ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. उसे बाद में सुरक्षाकर्मियों ने ढेर कर दिया. शेरिफ ऑफिस ने लोगों से अपील की है कि वो घटनास्थल की तरफ न जाएं, हो सकता हैं उन जगहों पर अभी खतरा मौजूद है. वॉशिंगटन काउंटी के शेरिफ ने बताया कि वारदात में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि कई लोग घायल भी हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement