Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नन भी देखती हैं 'गंदी फिल्में', पोप फ्रांसिस ने जताया अफसोस, कैथलिकों से की यह अपील

पोप फ्रांसिस ने कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल होना चाहिए लेकिन इसका जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल लोगों का समय बर्बाद करता है.

नन भी देखती हैं 'गंदी फिल्में', पोप फ्रांसिस ने जताया अफसोस, कैथलिकों से की यह अपील

Image Credit- Twitter/Pontifex

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पोप फ्रांसिस ने पोर्नोग्राफी को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने सोमवार को पादरियों और ननों को ऑनलाइन पोर्नोग्राफी देखने के खतरों के बारे में चेतावनी दी और कहा कि उन्हें इससे बचना चाहिए. पोप फ्रांसिस द्वारा यह टिप्पणी आज की पीढ़ी के सेमिनारियों के बारे में एक सवाल के जवाब में की गई थी. वेटिकन सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में पोप ने कहा कि पोर्नोग्राफी "एक ऐसा दोष है जिसमें बहुत सारे लोग हैं, बहुत सारी महिलाएं हैं और पादरी और नन भी हैं."

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं सिर्फ चाइल्ड एब्यूज जैसी क्रिमिनल पोर्नोग्राफी के बारे में बात नहीं कर रहा है हूं बल्कि आम पोर्नोग्राफी की बात भी कर रहा हूं.' इस दौरान उन्होंने अपने साथी कैथोलिकों को अपने फोन से अश्लील सामग्री हटाने के लिए प्रोत्साहित किया ताकि वो भ्रमित न हों. उन्होंने कहा कि पोर्नोग्राफी "आत्मा को कमजोर करती है" और शैतान के लिए जगह बना रही है.

पढ़ें- Work From Home बढ़ा रहा है लोगों  में पोर्न की लत: रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और आज की डिजिटल दुनिया के अन्य हिस्से विज्ञान में प्रगति के संकेत हैं जो लोगों को संवाद करने में मदद करते हैं, लेकिन उन्होंने कहा, "यह मेरी दुनिया नहीं है." पोप फ्रांसिस ने कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल होना चाहिए लेकिन इसका जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल लोगों का समय बर्बाद करता है. सोशल मीडिया का इस्तेमाल सिर्फ संवाद के लिए होना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement