Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Osama Bin Laden के बेटे उमर बिन लादेन ने बताया- कुत्तों के साथ क्या-क्या करते थे अब्बा

Osama Bin Laden News: आतंकवादी ओसामा बिन लादेन के बेटे ने एक खुलासा किया है कि ओसामा ने कुछ कुत्तों पर रासायनिक टेस्ट किए थे.

Osama Bin Laden के बेटे उमर बिन लादेन ने बताया- कुत्तों के साथ क्या-क्या करते थे अब्बा

ओसामा बिन लादेन के बारे में हुआ नया खुलासा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अलकायदा के आतंकवादी ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) के बेटे उमर बिन लादेन के कुछ खुलासों ने हंगामा मचा दिया है. एक किताब के हवाले से उमर बिन लादेन (Omar Bin Laden) ने कहा है कि उसका पिता ओसामा मुस्लिम होने के बावजूद कुत्तों से बहुत प्यार करता था जबकि इस्लाम में इससे परहेज किया जाता है. उमर ने कहा है कि ओसामा बिन लादेन ने अपने कुत्तों पर कुछ केमिकल टेस्ट भी किए थे. ओसामा के पास दो कुत्ते थे लेकिन बाद में इसमें से एक की मौत भी हो गई.

ओसामा बिन लादेन की पहली पत्नी नजवा बिन लादेन एक किताब लिखी है. नजवा ने यह किताब अपने बेटे उमर बिन लादेन और जॉन सैसों के साथ मिलकर साल 2015 में लिखी थी. 'ग्रोइंप अप बिन लादेन: ओसामाज़ वाइफ़ एंड सन टेक अस इनसाइड देयर सीक्रेड वर्ल्ड' नाम की इस किताब में ओसामा बिन लादेन के कुत्तों से प्रेम के बारे में विस्तार से लिखा गया है.

यह भी पढ़ें- इंडोनेशिया में शादी से पहले किया सेक्स तो माना जाएगा अपराध, जानिए क्या है प्लान

ओसामा ने यूरोप से मंगवाए थे कुत्ते
किताब में लिखा गया है कि इस्लाम में कुत्तों से परहेज किया जाता है लेकिन ओसामा बिन लादेन ने यूरोप से दो जर्मन शेफर्ड मंगवाए थे जिनका नाम सफ़ियर और ज़ाएर रखा था. यह देखकर बाकी लोगों को हैरानी होती थी क्योंकि ओसामा कट्टर मुसलमान था और मुसलमानों को कुत्तों से दूर रहने को कहा जाता है. 

यह किताब छपने के सात साल बाद उमर बिन लादेन ने 'द सन' नाम के अखबार को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उमर बिन लादेन ने दावा किया है कि उसके पिता ओसामा ने कुत्तों पर केमिकल टेस्ट किए थे. दरअसल, साल 2011 में ओसामा के मारे जाने के बाद कई बार ऐसी खबरें आई थीं कि लोदेन के सहयोगियों ने रासायनिक हथियारों की टेस्टिंग की थी. अब उमर बिन लादेन ने इसकी पुष्टि भी कर दी है.

यह भी पढ़ें- हजारों कत्ल,इस्लामिक स्टेट का सबसे खौफनाक चेहरा, जानिए कौन था अबू हसन अल-हाशिमी अल-कुरैशी

उमर बिन लादेन ने कहा है, 'उन्होंने मेरे ही कुत्ते पर केमिकल टेस्ट किए. मैं इससे खुश नहीं था. मैं वह सब भूल जाना चाहता हूं लेकिन यह मुश्किल काम है.' उमर ने यह भी बताया कि जब वह ओसामा के साथ रहता था तो उसने बॉबी नाम का कुत्ता पाल रखा था. बॉबी की मौत कैसे हो गई यह कभी किसी को पता ही नहीं चला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement