Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Viral Video: 'बैठ जाओ, खाना जल्दी मिलेगा', भाषण के बीच में पाकिस्तानी PM को क्यों कहना पड़ा ऐसा

Pakistan Pm Shehbaz Sharif: खैबर पख्तूनख्वा में शहबाज शरीफ विकास को लेकर भाषण दे रहे थे. इसी दौरान एक आदमी बीच में खड़ा होकर चिल्लाने लगा था. 

Pakistan Viral Video: 'बैठ जाओ, खाना जल्दी मिलेगा', भाषण के बीच में पाकिस्तानी PM को क्यों कहना पड़ा ऐसा

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shehbaz Sharif Viral Video- पाकिस्तान के हुक्मरान भले ही अपने यहां सबकुछ सही होने के कितने ही दावे करें, लेकिन अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर लगातार फेल हो रहे पड़ोसी देश में अब भुखमरी के हालात हैं. यह हालात इस कदर गंभीर हो गए हैं कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Pakistan Prime Minister Shehbaz Sharif) को भी जनता को अपनी बात सुनाने के लिए 'खाने' का लालच देना पड़ रहा है. शरीफ के यह 'लालच' देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वे विकास परियोजनाओं के बारे में बताते समय बीच में खड़े हो गए एक शख्स को खाने का लालच देकर नीचे बैठाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को लेकर शरीफ की जमकर आलोचना भी हो रही है.

पढ़ें- क्या एलन मस्क बनने वाले हैं यूएस राष्ट्रपति, जानिए पूर्व रूसी राष्ट्रपति की भविष्यवाणी

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह वीडियो सोमवार का है, जब शहबाज शरीफ पाकिस्तान के एक सूबे खैबर पख्तूनख्वा (khyber pakhtunkhwa) में गए हुए थे. इस दौरान वे मंच से सूबे में सड़क और बिजली के इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार जैसी विकास परियोजनाओं की जानकारी आम जनता को दे रहे थे. इसी दौरान एक शख्स भीड़ में से उठा और चिल्लाने लगा. वीडियो में पाकिस्तानी पीएम इस शख्स के चिल्लाने के बाद बीच में ही अपना भाषण रोकते दिख रहे हैं. इसके बाद वे उस शख्स को समझाते हुए कहते हैं, 'कृपया बैठ जाइए, खाना जल्दी ही मिल जाएगा. फिक्र न करें.'

Leopard Attack Video: तारों की बाउंड्री कूदकर वैन पर झपटा तेंदुआ, 13 घायल, असम का यह वीडियो उड़ा देगा होश

पीटीवी न्यूज ने जारी किया वीडियो, हो गया वायरल

शरीफ के भाषण के वीडियो का यह हिस्सा पाकिस्तानी न्यूज चैनल PTV News ने सबसे पहले जारी किया. इसके बाद अन्य न्यूज चैनलों और वेबसाइटों ने भी इसे चलाना शुरू कर दिया. साथ ही व्हाट्सएप आदि पर भी यह जमकर शेयर किया गया. एक ही दिन में यह वीडियो जमकर वायरल हो चुका है. 

पढ़ें- Uttar Pradesh में अब बदलने वाला है इन दो जगहों का नाम, अमित शाह के मंत्रालय से मिली मंजूरी

परेशानियों के लिए इमरान खान को बताया जिम्मेदार

शहबाज शरीफ ने अपने भाषण के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, खैबर पख्तूनख्वा में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की सरकार की गलत नीतियों को लोगों की परेशानियों का जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने लोगों को बताने की कोशिश की कि कैसे उन्होंने खैबर पख्तूनख्वा के इलाकों को बाढ़ में डूबे देखा, जिससे नौशेरा से लेकर स्वात, कलाम, कोहेस्तान और टैंक जिलों में बाढ़ से भारी नुकसान दिखाई दिया. उन्होंने कहा, इन चुनौतियों से निपटने के लिए पूरी लगन से मेहनत करनी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement